*कार के अंदर कनपटी पर पिस्टल रखकर सेल्फी लेने के चक्कर में चली गई जान….!*

*कार के अंदर कनपटी पर पिस्टल रखकर सेल्फी लेने के चक्कर में चली गई जान….!*

*पुलिस की नजर में साथ में मौजूद दोस्त की भूमिका संदिग्ध, हो रही है पूछताछ*

*मृतक सौरव मावी (फाइल फोटो)* 👆

*लखनऊ/ग्रेटर नोएडा।* कनपटी पर पिस्टल लगाकर सेल्फी लेते दौरान गोली चलने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के दौरान युवक के साथ मौजूद उसके दोस्त को पुलिस संदिग्ध मान रही है, दोस्त से की जा रही है पूछताछ। युवक को गोली लगने के बाद शारदा अस्पताल ले जाया गया तो डॉ ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।
शारदा अस्पताल के फ्लोर इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि घायल युवक सौरभ मावी को अस्पताल लाया गया, सीएमओ ने चेक किया तो उसके हार्ट में गोली लगी थी जिससे उनकी मौत हो गई।सौरभ मावी के परिजनों को बता दिया गया है और पुलिसको सूचना दी गई।
पुलिस के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 नवंबर को नकुल उर्फ नंदू शर्मा पुत्र बंटू शर्मा निवासी अच्छेजा थाना बादलपुर जनपद गौतमबुद्धनगर ने थाना बिसरख आकर सूचना दी कि मैं अपने मित्र सौरभ मावी (उम्र 22 वर्ष) पुत्र धीरज मावी निवासी धर्मपुरा थाना बादलपुर के साथ अपनी दुकान जेपी स्वीट्स बिसरख से अपने एक मित्र सचिन निवासी पी—3 ग्रेटर नोएडा के यहां अपनी गाड़ी ब्रेजा नंबर यूपी 16 बीके 3000 से जा रहा था, तभी रास्ते में सौरव पिस्टल निकालकर सेल्फी लेने लगा। जैसे ही हम थाना बिसरख क्षेत्र के ए सिटी गोल चक्कर से 100 मीटर पहले पहुंचे तो अचानक गोली चल जाने से सौरभ घायल हो गया, जिसको मैं उपचार हेतु शारदा अस्पताल ले गया जहां इलाज के दौरान सौरभ की मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार नकुल से पूछताछ की जा रही है एवं फोरेंसिक टीम के द्वारा गाड़ी व असलाह को लेकर जाँच करवायी जा रही है।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*