*पुलिस ने महिला को कट्टा के साथ पकड़ा,*

*पुलिस ने महिला को कट्टा के साथ पकड़ा,*

*देवर को धमकाने के लिए हथियार लेकर आई थी*

*पटना/बिहार* पुलिस ने एक महिला को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है,आपसी मारपीट के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी,इस दौरान पुलिस ने छानबीन की तो महिला के पास कट्टा मिला है।
घटना पटना जिले के बिहटा थाना इलाके की है,जहां यमुनापुर गांव में पुलिस ने एक महिला के पास से कट्टा बरामद किया है,बताया जा रहा है कि लालू पासवान और प्रभु पासवान के बीच पिछले कई दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था।दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होते रहती थी, जिसको लेकर प्रभु पासवान अपने भाई लालू पासवान को डराने के लिए हथियार लेकर आया।
इस मामले को लेकर लालू पासवान ने बहता पुलिस को फोन कर जानकारी दी।घटना की जानकारी मिलते ही बिहिता पुलिस मौके पर पहुंची और उसने हथियार की तलाशी शुरू की,पुलिस को प्रभु पासवान के पास से तो कुछ तो नहीं मिला क्योंकि रीता देवी को हथियार देकर आरोपी लालू पासवान मौके पर से फरार हो गया।
प्रभु पासवान की पत्नी रीता देवी के पास से पुलिस ने एक कट्टा पकड़ा।पुलिस की पूछताछ के दौरान वो कुछ भी नहीं बता रही थी।लेकिन तलाशी के दौरान पुलिस ने पलंग के नीचे से कट्टा बरामद किया।आर्म्स एक्ट के तहत प्रभु पासवान की पत्नी रीता देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।