लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पुलिसकर्मियों ने ली शपथ…

लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पुलिसकर्मियों ने ली शपथ…

राष्ट्रीय एकता दिवस पर पुलिस ने की परेड…

सिद्धार्थनगर। रिजर्व पुलिस लाइन में आज लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती बडे धूमधाम से मनाई गई। पुलिस अधिक्षक द्वारा विचार गोष्टी आयोजित की गई। वहीं सिद्धार्थनगर स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में जवानों ने परेड और सलामी देकर सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई। पुलिस लाइन एवं एसपी आॅफिस परिसर में पुलिस कर्मियों की ओर से कार्यक्रम किया गया।

सरदार वल्लभ भाई पटेल का जन्म दिवस राष्ट्रीय एकता दिवस के रुप में मनाया गया। रिजर्व पुलिस लाइन मे एसपी श्री राम अभिलाष त्रिपाठी ने जवानों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई गई। पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में सुबह साढ़े सात बजे उप निरीक्षक की अगवानी में जवानों ने परेड की। परेड की सलामी एसपी श्री राम अभिलाष त्रिपाठी ने ली। जवानों ने अपने कर्तव्य निष्ठा की प्रतिज्ञा करते हुए शपथ ली।

ईमानदारी से ड्यूटी के लिए ली शपथ

इस मौके पर एसपी श्री राम अभिलाष त्रिपाठी ने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश के लिए ऐतिहासिक काम किया। उनके विचारों को आज लोग भूल रहे हैं। जरुरत है कि हमें इस पर ध्यान देना होगा। इसी के चलते सभी पुलिस कर्मियों को ईमानदारी पारदर्शिता की शपथ दिलाई गई है।

लोगों के साथ मिलकर करेंगे काम

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर श्री रामअभिलाष त्रिपाठी के मुताबिक राष्ट्रीय एकता दिवस पर सबको इसके लिए शपथ दिलायी गई है कि हम जनता के साथ मिलकर व्यवहारिक तरीके से उनकी समस्या को सुनकर निदान करा सके।

पत्रकार असदुल्लाह सिद्दीकी की रिपोर्ट…