स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डाला, केस दर्ज…

स्कूल के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डाला, केस दर्ज…

पुन्हाना (नूंह), अक्टूबर। छात्राओं को आनलाइन पढ़ाई कराने को लेकर बनाए गए वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो व फोटो डाला गया है। एक छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत सिटी चौकी पुलिस दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में परिजन ने बताया कि उनकी भतीजी बारहवीं की छात्रा है। स्कूल के अध्यापक द्वारा छात्राओं की पढ़ाई के लिए वाट्सएप ग्रुप बनाया हुआ है, जिसमें स्कूल स्टाफ के अलावा स्कूल की लगभग 150 छात्राओं को जोड़ा गया है। छात्राओं के पास इंटरनेट वाला फोन नहीं होने पर उनके परिजनों को भी ग्रुप में जोड़ा हुआ है। ग्रुप में जुड़े हुए एक युवक ने अपने मोबाइल से कई अश्लील वीडियो व फोटो के अलावा अश्लील गाने आदि डाल दिए। जब इस बारे में स्कूल के स्टाफ व इंचार्ज से शिकायत की गई तो किसी कार्रवाई के बजाय उसके घर पर तीन-चार युवकों को भेजकर उन पर दवाब बनाने के साथ ही उन्हें डराया धमकाया गया।

सिटी चौकी प्रभारी पुन्हाना भरतसिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ अश्लीलता फैलाने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…