भयावह-हैवानियत की हद: जानवरों की तरह युवती को टुकड़ों में काट डाला…

भयावह-हैवानियत की हद: जानवरों की तरह युवती को टुकड़ों में काट डाला…

नग्न अवस्था में धड़ 15 टुकड़ों में मिला, सिर अभी भी गायब…

शव देखकर चश्मदीद और पुलिस वाले भी दहले…

लखनऊ/मेरठ। प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में युवती की भयावह ढंग से हत्या, 15 टुकड़ों में शव मिला। सिर अभी भी गायब। शव के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं। युवती की नग्न लाश आज दिन में पंद्रह टुकड़ों में मिली, घटना स्थल पर पड़े टुकड़े देखकर देखने वालों के भी होश उड़ गए। शरीर के 15 टुकड़ों में एक युवती की लाश मिली है, जबकि सोलहवां टुकड़ा सिर का अभी भी गायब है। जानवरों की तरह युवती का शरीर काटा गया है। घटना स्थल पर हालात को देखकर पुलिस एवं चश्मदीद भी हैरान रह गये।
मेरठ के लिसाडी गेट कोतवाली इलाके का ये मामला है। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकठ्ठा किया। लाश पर कोई कपड़ा नहीं मिला है, लाश नग्न पड़ी हुई थी। इस वीभत्स कांड को देखकर पुलिसवाले भी दहल गए, मौके पर पहंचे पुलिस कर्मी भी अपनी जिंदगी की पहली वारदात बता रहे थे। अब तक इस तरह की कोई घटना सामने नहीं आई है।
मेरठ पुलिस घटनास्थल के आसपास कूड़े के ढेर में युवती का सिर तलाश कर रही है तथा पूरे जिले के थानों से महिलाओं के गुमशुदगी दर्ज होने के बारे में जानकारी मांगी गई है। सिर मिलने के बाद ही शव की शिनाख्त होने की संभावना है। (26 अक्तूबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,