पांच अभियुक्तों को चोरी किए हुए आभूषण एवं अवैध असलाह सहित किया गिरफ्तार…

पांच अभियुक्तों को चोरी किए हुए आभूषण एवं अवैध असलाह सहित किया गिरफ्तार…

इटावा -: पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी/लूट की घटना करने वाले गिरोह के 05 अभियुक्तों को चोरी किए हुए आभूषण एवं अवैध असलाह सहित किया गिरफ्तार।
थाना कोतवाली पर रजनी सैनी पत्नी शरद सैनी निवासी मौहल्ला घटिया अजमत अली द्वारा सूचना दी गयी कि उसके घर से दिनांक 04.10.2020 को जब वह अपने मायके परिवार सहित गयी हुयी थी तभी रात्रि में अज्ञात चोरो द्वारा उसके घर का ताला तोड कर कीमती जेवरात व 7000 रुपये चोरी कर लिए गये है वादिया की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली पर मु0अ0स0 543/2020 धारा 380,457 भादवि अभियोग पंजीकृत किया गया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा घटना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए चोरी की घटना का सफल अनावरण एवं चोरो की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना कोतवाली से पुलिस टीम का गठन किया गया था इसी क्रंम में आज दिनांक 14.10.2020 पुलिस टीम द्वारा बलदेव चौराहे पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चैकिग की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि मु0अ0स0 543 से संबंधित अभियुक्त ब्राउन गंज चौराहे पर चोरी के सामान को बेचने के लिए किसी का इन्तजार कर रहे है । मुखविर की सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान ब्राउन गंज की तरफ जानी वाले रोड पर इटावा सहकारी क्रय विक्रय समिति लिमिटेड के गेट के पास से 05 अभियुक्तों घेर कर पकड लिया गया । जिनकी तलाशी लेने पर अभियुक्तों के कब्जे से आभूषण व अवैध असलाह बरामद किए गये । पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोग भिन्न –भिन्न स्थानो से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है तथा अभियुक्तों द्वारा दिनांक 04.10.2020 को चोरी की घटना को कारित करना स्वीकार किया गया था।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…