संयुक्त टास्क फोर्स द्वारा की गई अवैध खनन और ओवरलोडिंग पर ताबड़तोड़ कार्रवाई…

संयुक्त टास्क फोर्स द्वारा की गई अवैध खनन और ओवरलोडिंग पर ताबड़तोड़ कार्रवाई…

खबर लिखे जाने तक 100 ट्रकों पर हुई कार्रवाई…

इटावा। बढ़पुरा जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित टास्क फोर्स ने आज अवैध परिवहन और ओवरलोड पर सख्त कार्रवाई करते हुए भारी संख्या में अवैध ट्रकों पर कार्यवाही की गई।
संयुक्त टास्क फोर्स की इतनी बड़ी कार्यवाही ने खनन माफियाओं की कमर पूरी तरह से तोड़ दी और उदी मोड़ पर तैनात पुलिस पिकेट से लेकर चंबल पुल तक खड़े लगभग सैकड़ों की तादाद में अवैध और ओवरलोड ट्रकों पर सख्ती से पुलिस बल के साथ कार्रवाई की गई। और यह कार्रवाई दोपहर से देर शाम तक जारी रही वही खबर लिखे जाने तक 100 ट्रकों पर कार्रवाई की जा चुकी थी। और अभी भी संयुक्त टास्क फोर्स द्वारा अवैध ट्रकों पर सीज करने की कार्रवाई जारी थी।
वही इतनी बड़ी कार्यवाही से ट्रक चालक अपने-अपने ट्रकों को यथा स्थान छोड़कर भागते हुए नजर आए। जिससे चंबल पुल से लेकर उदी मोड़ चौराहे तक भयंकर जाम की स्थिति व्याप्त हो गई जिससे आम जनमानस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा वहीं बढ़पुरा थाना प्रभारी जीवाराम यादव द्वारा मय पुलिस बल के भारी मशक्कत के बाद जाम की स्थिति पर काबू पाया गया।
संयुक्त टास्क फोर्स की बड़ी ताबड़तोड़ कार्रवाई के दौरान एसडीएम सदर के अलावा तहसीलदार एन. राम, खनन अधिकारी बृज बिहारी, पीटीओ अरविंद कुमार जैसल, जीएसटी अधिकारी, बढ़पुरा थानाध्यक्ष जीवाराम यादव, उदी चौकी प्रभारी वि वीनेश जादौन और लेखपाल के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…