*एक और नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार लड़कों ने बनाया हवस का शिकार…..*

*एक और नाबालिग के साथ गैंगरेप, चार लड़कों ने बनाया हवस का शिकार…..*

*एक दुराचारी गिरफ्तार,तीन अभी फरार*

*लखनऊ/पटना।* बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने समाज को शर्मसार कर दिया है। कुछ ही घंटे के भीतर पटना में गैंगरेप की दूसरी घटना में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई। 4 लड़कों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया, मामला सामने आने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।घटना पटना के दानापुर थाना इलाके की है, जहां लेखानगर एरिया में 4 लड़कों ने मिलकर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
बताया जा रहा है कि पुलिस इस घटना के सामने आने के बाद फौरन कार्रवाई में जुट गई है, फरेंसिक टीम ने भी जांच शुरू कर दी है। दानापुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 4 आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी अन्य 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताते चलें कि बीते दिन भी फतुहा थाना इलाके से गैंगरेप की एक घटना सामने आई थी, जहां महादलित नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की उम्र 15 साल बताई जा रही है जो अपने घर से शौच के लिए गई हुई थी। इस दौरान एक शख्स उसे बहलाकर पुनपुन नदी किनारे ले गया, वहां पहले से चार अन्य युवक मौजूद थे‌।
सभी ने पीड़िता को डरा-धमका कर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार और मुताबिक पीड़ता और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि सुबोध कुमार के मकान के नीचे गोदाम में लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया। एसपी (ग्रामीण) कांतेश कुमार मिश्रा के अनुसार सिंटू कुमार, अजीत, गजब और लाला यादव को गिरफ्तार किया गयाछं. एक अन्य शख्स ऑटो चालक है, जिसकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
*”हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,*