हैवानियत की हद पार आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार…

हैवानियत की हद पार आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार…

निगोहां जहां एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ महिलाओं की सुरक्षा की बात करते हैं वहीं यूपी की राजधानी में महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। एक ताजा मामला वृहस्पति वार की सुबह निगोहां अन्तर्गत एक गांव का है जो प्रकाश में आया है, घर के बाहर खेल रही 8 वर्षीय मासूम बच्ची को उसका पड़ोसी बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया।
घर से कुछ दूरी पर खर-फूस से बने बंग्ले में उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया।

निगोहां थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की सुबह लगभग 7 बजे 8 साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान उसका 19 वर्षीय पड़ोसी नीरज यादव मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर घर से कुछ दूरी पर एक घास फूस से बने बंग्ले में अपने साथ ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया । शोर मचाने पर उसका मुंह बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। उस वहसी ने हैवानियत करने के बाद वहां से भाग निकला। आरोपित के भागने के बाद मासूम बच्ची बदहवास हालत में किसी तरह रोती बिलखती हुई घर पहुंची। जहां उसने पूरी घटना की आपबीती अपनी मां को बताया ।
बच्ची के परिवारीजनों ने 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्ची के परिवारीजनों की तहरीर पर आरोपित नीरज के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और एससीएसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को क्षेत्र में दबिश डाल कर नीरज को गिरफ्तार कर लिया। सीओ निगोहां नइमुल हसन ने बताया कि घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोसी नीरज बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। परिजनों के मुताबिक मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है ।

संवाददाता अनुराग तिवारी की रिपोर्ट…