इलाके में वर्चस्व एवं नेग वसूली को लेकर किन्नरों के दो गुट भिड़े, कई घायल…

इलाके में वर्चस्व एवं नेग वसूली को लेकर किन्नरों के दो गुट भिड़े, कई घायल…

हमला करने वाले नकली किन्नर: एक को गोली, एक को चाकू मारा गया-दो के हाथ टूटे…

कार्रवाई न होने पर कचहरी में धरने व आत्मदाह करने की चेतावनी…

लखनऊ/गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में इलाके को लेकर बधाई लेते वक्त किन्नरों के दो गुट आपस मे भिड़ गए। देखते ही देखते यह झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया। आरोप है कि कुछ फर्जी किन्नर इलाके में अक्सर बधाई लेते मिल जाते हैं। रविवार को भी वही गुट बधाई लेने पहुंचा तो इसका विरोध खुद को असली किन्नर बताने वाले दूसरे गुट ने किया और दोनों गुटों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के किन्नरों ने दूसरे पक्ष के किन्नरों पर गोली भी चलाई गई। घटना में एक किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे पहले भी बधाई को लेकर किन्नर गुटों में झगड़ा हो चुका है।
गोली से घायल किन्नर पक्ष के किन्नरों का कहना है कि यदि गोली चलाने वाले किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तो वह जिलाधिकारी कार्यालय (कचहरी) पर प्रदर्शन करेंगे और कार्रवाई न होने एवं न्याय न मिलने पर आत्मदाह कर लेंगे। किन्नर सिमरन के अनुसार नकली किन्नर वह उनके गुंडे साथियों के हमले में एक किन्नर को गोली व एक किन्नर को चाकू मारा गया तथा मेरा व मेरी एक साथी किन्नर का हाथ तोड़ दिया गया।सिमरन ने कहा कि नकली किन्नर आयशा, नकली किन्नर गुड्डी एवं बिल्लो के साथ 3 बाउंसर व 30 से 35 लोग थे ये सभी 6-7 गाड़ियों से रिवाल्वर, तमंचे, चाकू, हाकी एवं डंडे लेकर आए थे। सिमरन का ये भी आरोप है कि आरोपी नकली किन्नर पहले भी उनके गुरु डासना वाली किन्नर को गोली मारने में 307 में जेल जा चुके हैं।
क्षेत्राधिकारी के अनुसार कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में किन्नरों के दो गुटों में इलाके में बधाई लेने को लेकर झगड़ा हुआ है। पुलिस ने घायल किन्नरों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है, उसके आधार पर गहनता से जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,