पॉश इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़…

पॉश इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़…

महिला सरगना सहित पांच युवक व पांच युवतियां गिरफ्तार…

लखीमपुर खीरी/उत्तर प्रदेश नगर के एक मोहल्ले मे चल रहे देहव्यापार के अड्डे पर छापामार कर सदर कोतवाली पुलिस द्वारा रैकेट की संचालिका सहित 5 युवतियां व 5 युवक हुए गिरफ्तार किया
बीते मंगलवार को शाम 8:00 बजे कोतवाली सदर पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब मुखविर की सटीक सूचना के बाद पुलिस ने लखीमपुर के मोहल्ला गंगोत्रीनगर में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए युवक युवतियों को धर दबोचा।पकड़े गए युवक व युवतियों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुये वताया कि मुखबिर ने पुलिस को बताया था कि शहर के मोहल्ला गंगोत्री नगर में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है जिससे मोहल्ले वाले भी बहुत परेशान हैं पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए महिला थाना इंचार्ज सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची व उस स्थान को घेर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस को देख सेक्स रैकेट चला रहे लोगों में भगदड़ मच गई।पुलिस की इस छापेमारी में मौके से पांच युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देखते ही सेक्स रैकेट में पकड़ी गई युवतियों के चेहरे का रंग उड़ गया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया तथा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पत्रकार देवेंद्र कुमार की रिपोर्ट…