छोटी किन्नर की हत्या की सुपारी लेने वाले पांच आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

छोटी किन्नर की हत्या की सुपारी लेने वाले पांच आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

प्रयागराज/उत्तर प्रदेश:- छोटी किन्नर की हत्या की सुपारी लेने के आरोपित पुलिस हिरासत में आ गए हैं। एसओजी यमुनापार की टीम ने पांच आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया है। एसओजी ने आरोपितों के पास से दो तमंचा, कारतूस और 11 बम बरामद किया है। युवकों ने छोटी किन्‍नर की हत्‍या के लिए चार लाख रुपये की सुपारी ली थी। अब पुलिस को उनकी तलाश है, जिन्‍होंने बदमाशों को तमंचा सप्लाई की थी।

किन्‍नर गुरु छोटी का कुछ लोगों से विवाद है

पुलिस के मुताबिक सदियापुर की रहने वाली किन्नर गुरु छोटी का कुछ लोगों से विवाद चला आ रहा है। इसी बीच एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा को पता चला कि कुछ बदमाशों ने किन्नर छोटी की हत्या करने के लिए चार लाख रुपये की सुपारी ली है। तब उन्होंने एसओजी की टीम को गिरफ्तारी के लिए लगा दिया। सोमवार की दोपहर मुखबिर ने बताया कि सुपारी लेने वाले बदमाश करेली के मछली मंडी इलाके में मौजूद हैं। इस पर इंस्पेक्टर करेली अंजनी श्रीवास्तव और एसओजी प्रभारी बृंदावन राय ने टीम के साथ घेरेबंदी की।

आफताब के भाई ने बदमाशों को हत्या की सुपारी दी थी

पुलिस को देख कुछ बदमाश भागने लगे। पुलिस टीम ने दौड़कर उन्हें पकड़ लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाश दरियाबाद के इमरान उर्फ मो. वजाहत, खुल्दाबाद के जीशान खान, अतरसुइया के आकिब, जैनुल और करेली निवासी मोनू है। पुलिस का दावा है कि छोटी किन्नर ने आफताब नामक युवक को करीब 40 लाख रुपये का मकान खरीदकर दिया था। धीरे-धीरे उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो दूरियां बढ़ गईं। तब छोटी ने अपना मकान वापस लेना चाहा, जिस पर झगड़ा शुरू हो गया। इससे नाराज होकर आफताब के भाई ने बदमाशों को चार लाख रुपये में हत्या की सुपारी दे दी। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को तमंचा सप्लाई करने वालों के बारे में पता लगाया जा रहा है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पत्रकार इरफान खान की रिपोर्ट…