यह कैसा नारी सम्मान ? टहलने जा रही बेटियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट कर किया घायल…

यह कैसा नारी सम्मान ? टहलने जा रही बेटियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट कर किया घायल…

फर्रूखाबाद। योगी सरकार से लेकर जिले के पुलिस कप्तान डाॅ. अनिल मिश्र बेटियों की सुरक्षा को लेकर जहां एक ओर सजग हैं वहीं दबंगों पर आये दिन मनमानी करने के बाद पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई न होने के चलते हौसला बुलंद मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। टहलने गईं बहादुर बेटियों पर प्राणघातक हमला करने वाले अज्ञात हमलावरों पर मुकदमा न लिख डाॅक्टरी कराने के बाद उन्हें कोतवाली से जांच कराने का आश्वासन देकर टरका दिया गया जिससे इन बहादुर बेटियों का पुलिस से विश्वास सा उठ गया।
प्रातः रोजाना की भांति टहलने जा रही दो युवतियों के साथ एक युवक ने छेडछाड कर दी। विरोध करनेे पर युवक ने लोहे की राॅड से हमला कर दिया। जिससे एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर पुलिस को दी गई।
कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के अन्तर्गत बुढनामऊ के रहने बाले रविकांत की पुत्री शोम्या कटियार आज सुबह साढे चार बजे अपनी सहेली निशा पुत्री अरविन्द के साथ टहलने के लिए घर से गई थी। रास्ते में रखा तिराहे के निकट एक युवक ने उनके साथ छेडछाड कर दी। जिसका विरोध शोम्या व निशा ने किया। जिस पर उस युवक ने दोनांे के साथ मारपीट कर दी। जिससे शोम्या लोहे की राॅड लगने की बजह से गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया। घायल का आनन फानन में लोहिया अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण किया गया। वहीं परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर पुलिस को दी

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…