कानूनगो मिला कोरोना संक्रमित मोहनलालगंज तहसील में दहशत…

कानूनगो मिला कोरोना संक्रमित मोहनलालगंज तहसील में दहशत…

मोहनलालगंज राजधानी लखनऊ की कोतवाली मोहनलालगंज से शुरू हुआ संक्रमण तेजी के साथ बढ़ता हुआ अब तहसील की तरफ पहुंच गया है राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिसके बावजूद भी अभी तक स्थानीय प्रशासन लापरवाह बना हुआ बैठा है। शनिवार को मोहनलालगंज तहसील में तैनात कानूनगो की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई, जिसके बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया। हालांकि साप्ताहिक लाॅकडाउन के चलते शनिवार को तहसील पहले से ही बंद थी। तहसीलदार मोहनलालगंज ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमित कानूनगो को आनंदी कोविड सेंटर भेज दिया गया है व संपर्क में आए सभी लोगों को होम क्वारंटाईन रहने को कहा गया है। एवं तहसील के सभी कर्मचारियों को सतर्कता के साथ काम करने को कहा गया है

बता दें कि मोहनलालगंज कोतवाली में अब तक 9 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आ चुकी है व साथ ही इसके मोहनलालगंज क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिंसेंडी और पुरसेनी में भी कोरोना दस्तक दे चुका है। बावजूद इसके अभी-भी स्थानीय प्रशासन मूर्कदर्शक बना बैठा है और अभी तक क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन में शामिल नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि तीन पहले मोहनलालगंज कोतवाली में तैनात तीन पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी, जिसके बावजूद उन्हें अभी तक अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग की इस लापरवाही के चलते क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलने की आशंका है।

संवाददाता अनुराग तिवारी की रिपोर्ट…