जिंदगी की आस लेकर ट्रामा सेंटर आने वालों को मिल रही है मौत…

जिंदगी की आस लेकर ट्रामा सेंटर आने वालों को मिल रही है मौत…

  मासूम याया खान को जिंदगी की जगह मिली मौत 👆                                                              डाक्टरों की लापरवाही से गई मेरे बच्चे की जान 👆   

बगैर कोरोना जांच रिपोर्ट के मरीजों का इलाज ही नहीं शुरू होता है यहां…

इलाज की जगह जेल भिजवाने की धमकी देते हैं 👆

  यहां तो खुलेआम पैसे मांगे जाते हैं. . . . . !

डाक्टरों की लापरवाही से गई मासूम एवं महिला की जान, दुखी परिजन बेहद गुस्से में…

लखनऊ। केजीएमयू में प्रदेश के दूरदराज जिलों से लोग बड़ी आशा लेकर अपने मरीज का इलाज कराने आते हैं, पर यहां उन्हे मिलती है डाक्टरों की उपेक्षा, जूनियर डॉक्टरों एवं स्टाफ तथा गार्डों की बदजुबानी सहनी पड़ती है और गार्ड तो अक्सर तामीरदारों की पिटाई भी कर देते हैं। डाक्टरों की लापरवाही से अक्सर मरीजों की जान भी चली जाती है। वहीं कोरोना के खौफ से भी डाक्टर मरीजों का इलाज करने से कतराते हैं, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मरीज का प्रारंभिक इलाज शुरु होता है।
मेडिकल कॉलेज में बीती रात जहां एक बच्चे को गलत इंजेक्शन लगाए जाने से उसकी मौत होने का परिजन आरोप लगा रहे हैं, वहीं लखनऊ से बाहर के जिले से दूर्घटना में घायल हुई महिला के इलाज में लापरवाही का आरोप परिजनों ने लगाया है।
डाक्टरों की लापरवाही ने मासूम की ले ली जान !
कल देर शाम छत से गिरने से घायल हुए 10 वर्षीय याया खान को लेकर उसके परिजन ट्रामा सेंटर पहुंचे। बड़ी मुश्किल के बाद उसे भर्ती किया गया, देर रात मासूम की मृत्यु हो गई। परिजनों का आरोप है कि याया खान के इलाज में लापरवाही बरती गई तथा गलत इंजेक्शन लगाए जाने के चलते ही उसकी मृत्यु हुई है। पीड़ित परिजनों का नंबर 9838684447 है।
ज्यादा बोलोगे तो अभी अंदर करवा देंगे. . . . .
दुर्घटना में घायल हुई भाभी को इलाज के लिए बलरामपुर से मेडिकल कालेज ट्रामा सेंटर लेकर आए देवर ने पत्रकारों से कहा कि डाक्टरों की लापरवाही के चलते ही उसकी भाभी की मौत हुई है। देवर एवं महिला के पुत्र ने काफी गुस्से में कहा साहब हम तो मेडिकल कालेज का काफी नाम सुनकर मरीज को यहां लाए थे। हम डाक्टरों के बार-बार हाथ जोड़ते रहे कि मरीज को इंजेक्शन लगा दो पर उन्होने एक नहीं सुनी उल्टे धमकी दी तुम्हारे बाप के नौकर नहीं हैं ज्यादा बोलोगे तो अभी अंदर करवा देंगे। देवर व पुत्र ने कहा कि बजाए जिंदगी देने के ट्रामा के डाक्टरों ने उनके मरीज की जिंदगी छीन ली।

संवाददाता सुहेल मारूफ की रिपोर्ट…