चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का आक्रोशित किसान यूनियन ने फूंका पुतला…

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का आक्रोशित किसान यूनियन ने फूंका पुतला…

चीन को कड़ा सबक सिखाकर अपने सैनिकों की शहादत का बदला लेने की माँग की…

सरकार हमें आदेश दे तो भारत का प्रत्येक युवा चीन से दो दो हाथ करने को तैयार है…

आगरा चीन के विश्वास घात के खिलाफ देश में जगह जगह किसानों का आक्रोश फैल रहा है।शनिवार को बरौली अहीर क्षेत्र के गाँव बुढ़ाना में आक्रोशित किसान एवँ युवा नोजवानों ने भारतीय सैनिकों पर चीन के द्वारा धोखे से किये गए वार के लिए चीन को सबक सिखाने की माँग सरकार से करते हुए।चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला जला कर अपना विरोध औऱ गुस्सा जाहिर किया।

किसान नेता सोमबीर यादव ने कहा है कि गलवान घाटी में हमारे एक सेना अधिकारी सहित शहीद हुए 20 जवानों की शहादत को लेकर चीन के खिलाफ देश में जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा हैं।
किसान यूनियन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चीन के इस विश्वासघात लिए चीन को कड़ा सबक सिखाकर अपने सैनिकों की शहादत का बदला लेने की माँग की है। किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष दिनूप यादव ने कहा है कि लद्दाख के पास गलवान घाटी में भारत औऱ चीन के बीच तनाव अभी जारी है।गलवान घाटी में भारत चीन के सैनिकों के बीच जो हिँसक झड़पें हुई हैं।उसमें हमारी सेना के अधिकारी सहित बीस जवानों की शहादत से हमारे देश को भारी क्षति हुई है।हम इस क्षति को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।सरकार हमें आदेश दे तो भारत का प्रत्येक युवा चीन से दो दो हाथ करने को तैयार है।
इधर किसान नेता सोमबीर यादव ने सरकार से माँग की है कि सरकार चीन के सभी प्रकार के सामान के आयात पर रोक लगाने का काम करें।तो चीन के होश ठिकाने पर आ जाएंगे।भारत एक शक्तिशाली देश हैं।भारत की सेना की कोई भी देश प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकता है।हमारे देश के पास अब सभी प्रकार के हथियार और समस्त प्रकार की शक्तियों औऱ संसाधन के भंडारण पर्याप्त मात्रा में मौजूद हैं।अब हमारा देश 1962 वाला देश नहीं है।चीन किसी भी धोखे में नहीं रहें। चीन को मुहतोड़ जबाब दिया जायेगा।
पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से
दिनूप यादव जिलाध्यक्ष भाकियू लोकशक्ति,अवनीश यादव,ऋषि यादव, अशोक यादव,भूरा बुढ़ाना,गोविंद बुढ़ाना एवँ सोमबीर यादव किसान नेता आदि उपस्थित रहे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…