आकाशीय बिजली गिरने से 62 वर्षीय मजदूर की मौत , 4 अन्य घायल…

आकाशीय बिजली गिरने से 62 वर्षीय मजदूर की मौत , 4 अन्य घायल…

सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक ने हर संभव मदद कराने की बात कही…

निगोहा लखनऊ निगोहा थाना क्षेत्र के गरीब खेड़ा मजरा भद्दी शिर्ष गांव में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। घायलों में तीन महिलाएं शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज हेतु स्वास्थ्य केंद्र मोहनलालगंज भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है।

निगोहा थाना क्षेत्र के गरीब खेड़ा गांव में गुरुवार को रोज की तरह परिवार जनों के साथ मजदूर आम की रखवाली के लिए पेड़ के नीचे पेड़ की रखवाली कर रहे थे। इसी दौरान अचानक तेज मूसलाधार बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए आम के पेड़ से सटे छप्पर के नीचे आ गए अचानक आम के पेड़ से सटे छप्पर पर आकाशीय बिजली गिरने से राम भरोसे (62) की मौत हो गई। वही मृतक की पत्नी राजकुमारी साथ में पुत्री रामप्यारी और ससुराल से आए रामप्यारी की बेटी रीता और दामाद संजय घायल हो गए। जिसकी सूचना बेटे आसाराम ने डायल 112 पर दी मौके पर पहुंची निगोहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज हेतु एंबुलेंस के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र मोहनलालगंज भेज दिया है जहां उनका इलाज चल रहा है। मजदूर की मौत एवं घायलों की सूचना पाकर क्षेत्रीय विधायक अमरीश सिंह पुष्कर ने परिवारी जनों से मुलाकात कर हर संभव मदद कराने की बात कही है।
थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और चारों घायलों को इलाज हेतु स्वास्थ्य केंद्र मोहनलालगंज भेजा गया है।

संवाददाता अनुराग तिवारी की रिपोर्ट…