अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आया नया मोड़…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आया नया मोड़…

सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर और भंसाली सहित कई के खिलाफ केस दायर…

कंगना रनावत ने भी कहा था साजिशन हत्या है ये: “हिंद वतन समाचार” ने चलाई थी खबर…

  “हिंद वतन समाचार” पर 15 जून को चली खबर 👆

लखनऊ/मुंबई। युवा वर्ग के लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। जैसा कि सुशांत के सुसाइड के लिए अभिनेत्री कंगना रनावत व कुछ अन्य कुछ सेलेब्स को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, इसी को लेकर एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के 4 बड़े सेलेब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसमें करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के नाम शामिल हैं। ये केस बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर किया गया है‌। समाचार एजेंसी “एएनआई” के ट्वीट के मुताबिक आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया गया है।
न्यूज एजेंसी से बातचीत में वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा- मेरी शिकायत में आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था। उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं, सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए गए कि वे सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए। केस के फाइल होने पर एकता कपूर का रिएक्शन आया है, उन्होने इंस्टा पर पोस्ट में लिखा- सुशी को कास्ट ना करने के लिए केस दर्ज कराने का शुक्रिया, जबकि मैंने ही उसे लॉन्च किया था। इन सभी थ्योरीज से काफी अपसेट हूं। कृपया सुशांत की फैमिली और फ्रेंड्स को शांति में रहने दें। सच सामने आएगा, इस पर यकीन नहीं होता।
सुशांत के सुसाइड के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें करण जौहर का नाम सबसे ऊपर है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो सुशांत के सुसाइड को प्लांड मर्डर बताया है। बताते चलें कि “हिंद वतन समाचार” ने कंगना रनावत के बयान की खबर 15 जून को प्रमुखता से चलाई थी। वीडियो पोस्ट कर कंगना ने फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए सेलेब्स को फटकार लगाई। हालांकि अभी तक सुशांत के खुदकुशी करने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,