अनलाॅक-वन के पहले ही दिन यूपी में “अनलाॅक” हुए अपराधी,गोलीबारी, लूट और हत्याओं से कई जिले दहले: भाजपा नेता के बेटे की नृशंस हत्या

*अनलाॅक-वन के पहले ही दिन यूपी में “अनलाॅक” हुए अपराधी. . . . .*

*घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी* 👆

*गोलीबारी, लूट और हत्याओं से कई जिले दहले: भाजपा नेता के बेटे की नृशंस हत्या*

*हत्याकांड को अंजाम देकर भागते हुए बदमाश* 👆

*हत्या कर भाग रहे दो बदमाशों को गांव वालों ने मार डाला, कई घायल*

*भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह के पैतृक गांव में खूनी खेल के बाद तनाव, भारी संख्या में पुलिस तैनात*

*लखनऊ/बागपत।* अनलाॅक- 1 के पहले ही दिन आज बैखौफ अपराधियों ने प्रदेश के कई जिलों में ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देकर कई जिलों को दहला दिया। अलीगढ़ में दिनदहाड़े 4 लोगों को घायल कर हुई 22 लाख की लूट के बाद दूसरी बड़ी घटना में शाम को बागपत जिले के रमाला थाना क्षेत्र के बासौली गांव में तमंचों एवं धारदार हथियारों से लैस करीब दो दर्जन लोगों ने भाजपा नेता के पुत्र की गोली मारकर व तलवार-चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी। हत्या व हमले से गुस्साए गांव वालों ने जब बदमाशों को घेरा तो वे अंधाधुंध फायरिंग करने लगे जिसमें मृतक के दो चचेरे भाई गोली लगने से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों के हमले में कई और लोग भी घायल हुए हैं।
भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह के पैतृक गांव बासौली में खूनी खेल खेलकर भाग रहे बदमाशों में से दो बदमाशों को गुस्साए गांव वालों ने घेरकर पीटकर एवं धारदार हथियार से काटकर मार डाला जबकि अन्य भागने में सफल रहे। बदमाशों की संख्या 25 बताई गई है। इस सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया तथा गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है।
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार भाजपा एससी/एसटी प्रकोष्ठ के नेता के बेटे शेखर की आटा चक्की पर कल दिन में गांव के ही एक व्यक्ति से गेहूं की छोटी बोरी के बदल जाने को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर आज उस व्यक्ति ने गांव के कुछ लोगों एवं बाहर से बुलाए गए साथियों के साथ घर पर धावा बोलकर शेखर की हत्या कर दी। मौके पर आईजी/डीआईजी एवं एसपी मौजूद हैं। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।
*युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया: पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग…..*

*युवक का अधजला शव एवं आग में जलता पुलिस का वाहन* 👆

कोरोना के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती और अपराध पर अपराध… आज तो जैसे लगता है कि अपराधियों को लाॅकडाउन-4 के हटने का बेसब्री से इंतजार था। आज की तीसरी बड़ी घटना में प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना क्षेत्र के भुजौनी गांव में एक माह पूर्व जेल से छूटकर आये युवक को पेड़ में बांधकर जिंदा जला दिया गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने न केवल खदेड़ा बल्कि पुलिस वाहन में जमकर तोड़फोड़ करने के बाद किया उसे आग के हवाले भी कर दिया। जान बचाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग।
ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए पीएसी को बुलाया गया। भारी पुलिस बल के साथ एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं।मामला आशनाई से जुड़ा बताया गया है। फतनपुर थाना क्षेत्र के भुजैनी निवासी अंबिका पटेल (22 वर्ष) दोपहर घर से निकला था। रात करीब 9:30 बजे स्कूल के करीब बाग में उसका अधजला शव मिला, यह देख परिजन आक्रोशित हो उठे। इस लोमहर्षक घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीण हमलावर हो गए।बताया जाता है कि मृतक एक माह पहले ही जेल से छूटा था। एक महिला सिपाही की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में अंबिका को जेल भेजा गया था। (1 जून 2020)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*