*भाजपा विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने वाला अजितेश फिर सुर्खियों में. . . . .*

*भाजपा विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने वाला अजितेश फिर सुर्खियों में. . . . .*

*बीच सड़क सिपाहियों की मौजूदगी में बाइक सवार को जमकर पीटा, साथी सहित हवालात में*

*चोट के निशान दिखाता हुआ पीड़ित युवक* 👆

*सपा नेता की कार भी पुलिस ने ली कब्जे में: युवक को डाक्टरी के लिए भेजा गया*

*अजितेश साथी सहित हवालात के सीखचों के पीछे* 👆

*लखनऊ/बरेली।* “मैंने विधायक की लड़की से शादी करके कौन सी गलती की…तेरी तो….। ” ये किसी फिल्म के डायलॉग नहीं, बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी से प्रेम विवाह करके मीडिया की सुर्खियों में आए उनके “दामाद” अजितेश बिथरी के बिगड़े बोल हैं जो उसने एक बाइक सवार युवक के कार के ओवरटेक करने से नाराज होकर उसे सुनाते हुए पुलिस के सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में जमकर उसकी ठुकाई कर दी। पिटने वाले युवक का आरोप है कि अजितेश व उसके साथी नशे में थे, मैं उनकी कार के आगे से बाइक से निकला तो गाली देने लगे। मैंने गाली दिए जाने का विरोध किया इसी बात पर इन लोगों ने मुझे बुरी तरह से पीटा‌। पीड़ित का ये भी कहना है कि इनके साथ दो-तीन लोग और भी थे।
विधायक की बेटी से प्रेम विवाह के बाद न्यायालय के आदेश से मिले पुलिस के सुरक्षा गार्डों ने युवक को और ज्यादा पिटने से जैसे-तैसे बचाया। बरेली शहर में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बीच सड़क हुए इस हंगामे से वहां पर अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अजितेश व उसके एक साथी को हिरासत में लेने के बाद हवालात के सीखचों के पीछे बंद कर दिया।
पीड़ित युवक के शरीर में कई जगह चोट आई है, उसे डाक्टरी के लिए भेजा गया है। पुलिस ने उस कार को भी कब्जे में ले लिया है, जिसे अजितेश चला रहा था। उत्तराखंड के नंबर वाली ये कार (UK 06AP/ 6666) एक सपा नेता की बताई जा रही है। हवालात में बंद अजितेश का कहना था कि साजिश के तहत उसके विरुद्ध मामला बनाकर उसे फंसाया गया है। हालांकि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह गाली-गलौच करते हुए युवक पर हमलावर होते हुए साफ दिख रहा है। (30 मई 2020)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*