मेरे अब्बू ने ही भाई व एक अन्य के साथ मिलकर अम्मी को मारा है…

मेरे अब्बू ने ही भाई व एक अन्य के साथ मिलकर अम्मी को मारा है…

तूबा- अब्बू ने ही मेरी अम्मी को मारा है 👆

गुलिस्तां उर्फ सारा (फाइल फोटो) 👆

अवैध संबंधों के चलते बसपा के पूर्व विधायक के भाई ने की पत्नी की हत्या…

23 मार्च 2019 को भी भेजा गया था जेल 👆

अब्दुल हमीद: वर्षों से चल रहा था विवाद 👆

हिस्ट्रीशीटर पति गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद, बेटे व साथी की तलाश…

  हिस्ट्रीशीटर आस मोहम्मद पुलिस की गिरफ्त में 👆

घर के बाहर जमा लोगों की भीड़ 👆

  हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस 👆

“हिंद वतन समाचार” ने रात 12-45 पर ही चलाई थी हत्या की खबर…

  “हिंद वतन समाचार” पर कल रात 12-45 पर चली खबर 👆

लखनऊ/गाजियाबाद। “मेरी मां अब्बू के अवैध संबंधों का विरोध करतीं थीं, इसीलिए उन्होने ही भाई व एक अन्य के साथ मिलकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है।” ये मजमून उस एफआईआर का हिस्सा है, जो कल देर रात गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे की कोतवाली में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने कल रात ही नामजद आरोपी और वादिनी के पिता आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया जबकि अहद व समीर अंसारी नामक नामजद आरोपियों की सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है।
बताते चलें कि मुरादनगर से बसपा के विधायक रहे वहाब चौधरी के भाई आस मोहम्मद की पत्नी गुलिस्तां उर्फ सारा की कल रात 9 बजे घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। “हिंद वतन समाचार” ने कल रात ही 12-45 पर इस हत्या की ब्रेकिंग व आस मोहम्मद को हिरासत में लिए जाने की खबर चलाई थी। बुलंदशहर के सिकंदराबाद की रहने वाली सारा की 17 जनवरी 2011 को आस मोहम्मद के साथ शादी हुई थी। विवाह के कुछ वर्षों के बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था। मुरादनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर आस मोहम्मद हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी मांगने तथा अवैध असलहों के साथ कई बार जेल जा चुका है। 23 मार्च 2019 को भी उसे चेकिंग के दौरान पुलिस ने 3 पिस्तौल व भारी संख्या में कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। करीब 10 वर्षों से पति-पत्नी के बीच विवाद ज्यादा चल रहा था। यह भी कहा जा रहा है कि सारा व उसके परिवारवालों ने कई बार पुलिस से इसकी शिकायत भी की थी। पिछले कुछ समय से सारा सिकंदराबाद स्थित मायके में रह रही थी तथा एक सप्ताह पूर्व ही पिता सारा व बच्चों को ससुराल में छोड़ गए थे।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन के अनुसार रात 9 बजे महिला की गोली मारकर हत्या किए जाने की पुलिस को सूचना मिली थी। उन्होने बताया कि इस मोहम्मद को हिरासत में लेने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया है। मुरादनगर इंस्पेक्टर ओम प्रकाश सिंह के अनुसार मृतका की बेटी तूबा ने पिता आस मोहम्मद, भाई अहद व समीर अंसारी के खिलाफ तहरीर दी है। कच्ची सराय स्थित घर के परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी दो लोग भागते दिखाई पड़ रहे हैं। तूबा ने अपनी तहरीर में लिखा है कि मेरी मां पिता के अवैध संबंधों का विरोध करतीं थीं इसीलिए उनकी हत्या की गई है।
मुरादनगर कोतवाली के बाहर देर रात मृतका की बेटी तूबा व अब्दुल हमीद ने पत्रकारों से भी यही कहा कि बजारु औरतों के चक्कर में आस मोहम्मद ने ही बेटे व एक साथी के साथ मिलकर सारा की हत्या की है। एसपी (देहात) नीरज कुमार जादौन के अनुसार पत्नी से विवाद के चलते आस मोहम्मद ने कुछ समय पहले किसी अन्य महिला से निकाह कर लिया था। इसके चलते ही उसकी पहली पत्नी गुलिस्ता उर्फ सारा अपने मायके चली गई थी। स्थानीय लोगों का भी कहना है कि गुलिस्ता उर्फ सारा कई बार पुलिस में शिकायत कर आशंका जाहिर कर चुकी थी कि उसका पति उसकी हत्या कर देगा। आस मोहम्मद सारा की प्रॉपर्टी भी बेच चुका था, पुलिस ने मामले को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया और कल रात सारा की हत्या कर दी गई।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,