दो व्यापारी नेता के बीच छिड़ी बर्चस्व की लड़ाई में बाकी व्यापारियो का हो रहा शोषण…

दो व्यापारी नेता के बीच छिड़ी बर्चस्व की लड़ाई में बाकी व्यापारियो का हो रहा शोषण…

लॉक डाउन में अपनी अपनी नेतागिरी चमकाने के चक्कर मे लगें हुए व्यापार मंडल के दो दिग्गज नेता बाकी व्यापारियों का हो रहा है शोषण…

तासीर मेरे तन्ज़ो की,जरा सी फरेबी हो गई,नीम करेले क्या हुए,दुनिया जलेबी हो गई…

गोवर्धन/मथुरा कोबिड 19, कोरोना बायरस लॉक डाउन में बाजार बंदी के बाद गोवर्धन में दो व्यापारी नेताओं के बीच बर्चस्व की जंग छिड़ी हुई है। दोनों ही व्यापारी नेता अपने आप को एक दूसरे से बढ़कर बड़ा नेता होने का दावा कर रहे हैं।। ऐसे में बास्तविक व्यापारियों का उत्त्पीडऩ हो रहा है।लॉक डाउन के बीच उत्तर प्रदेश शासन ने व्यापारियों को राहत देने के लिए जरूरी सामान की दुकाने खोलने के आदेश देकर जनता को जरूरी बस्तुए मुहैया कराने को कहा गया था।इस बीच व्यापार मंडल के एक नेता जी प्रशासन की चापलूसी करने में जुट गए और व्यापारियों में सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से यह संदेश दे दिया कि व्यापारियों के हितों को देखते हुए ज्ञापन देकर बाजार खुलवाया गया है। हालांकि इतना जरूर कहा जा सकता है कि बिल्ली के भाग से छीका टूट गया हो ? क्योकि शासन का आदेश और उसी समय नेता गिरी चमकाने के लिए व्यापारी नेता द्वारा दिये गए ज्ञापन पर एसडीएम ने बाजार बंदी की बंदिशों को समाप्त कर दिया। बाजार खुलते ही सोशल डिस्टेंश की धज्जियां उड़ाई गई। सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने की खवर अखवारों में प्रकाशित हुई तो एक व्यापारी नेता पुलिस अधिकारियों के साथ बाजार मे मास्क बितरण करने में जुट गया।इतना ही नही व्यापारी नेताओ की कारगुजारी इन दिनों गोवर्धन क्षेत्र के व्यापारियों स्थानीय लोगों सहित सोशल मीडिया फेसबुक पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

मजहबी बहस मैंने की ही नहीं फालतू अकल मुझ में थी ही नहीं

हाल ही में तम्बाकू व्यापारी के दुकान पर पहुँचे दो दरोगा के सम्बंध में एक अखबार में प्रकाशित खबर की सच्चाई पर स्वयं व्यापारी नेता सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो को सफाई देते फिर रहे हैं। जबकि अखवार में लिखा भी है कि उपरोक्त प्रकरण नगर इकाई का है बावजूद इसके व्यापारी नेता स्वयं सोशल मीडिया पर लिख रहा है कि प्रकरण नगर इकाई का है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि जब प्रकरण नगर इकाई का था नगर व्यापारी नेता ने सांठ गांठ कर रफा दफा कर दिया तो उक्त व्यापारी नेता तम्बाकू व्यापारी के पास किस लिए पहुंचा।
संवाददाता अमित गोस्वामी की रिपोर्ट…