देवीपाटन मंडल के अपर आयुक्त आयकर की सड़क हादसे में हुई मौत…

देवीपाटन मंडल के अपर आयुक्त आयकर की सड़क हादसे में हुई मौत…

इकौना से पयागपुर मार्ग पर मदारा ग्राम के पास हुई सड़क दुर्घटना…

साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा…

श्रावस्ती/उत्तर प्रदेश साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क हादसे में देवीपाटन मंडल के अपर आयुक्त आयकर की मौत हो गयी। इकौना से पयागपुर मार्ग पर मदारा ग्राम के पास हुई सड़क दुर्घटना। इस दुर्घटना में मृतका के पति उपायुक्त रोजगार आजीविका मिशन श्रावस्ती और उनका चालक (ड्राइवर) गंभीर रूप से घायल हुए है।
मंगलवार को अपराह्न करीब 11:30 पर इकौना थाना अंतर्गत मोहनीपुर से पयागपुर के रास्ते पर मदारा प्राथमिक विद्यालय के पास एक साइकिल सवार को बचाने के लिए जनपद श्रावस्ती में राष्ट्रीय स्वतः रोजगार आजीविका मिशन श्रावस्ती के पद पर तैनात भरत कुमार मिश्रा की बोलेरो चौपहिया वाहन सड़क के किनारे गहरी खाईं में गिरी । जिससे गाडी़ में सवार उनकी पत्नी किरन मिश्रा अपरायुक्त आयकर विभाग गोंडा की मौके पर ही मौत हो गयी । इस दुर्घटना में भरत कुमार मिश्रा व उनके ड्राइवर महेश यादव पुत्र अमिरका यादव निवासी टड़वा भिनगा को गंभीर चोटें आई है । घटना की सूचना पर थाना इकौना की पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इकौना में भर्ती कराया। जहां ड्राइवर की हालत नाजुक देख कर उसे जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया है।
बताया जाता है कि मृतका किरन मिश्रा अपने पति के पास जनपद श्रावस्ती के मुख्यालय भिनगा आयी थी। मंगलवार को दोनों अपने मूल निवास जनपद अमेठी को जा रहे थे । घटना की सूचना पाकर डीएम यशु रुस्तगी, एसपी अनूप कुमार सिंह, एसडीएम इकौना राजेश मिश्रा, सीओ इकौना तारकेश्वर पांडेय सहित पुलिस विभाग के सभी अधिकारी सीएचसी पहुंच गए है।
पत्रकार मुजम्मिल अहमद की रिपोर्ट…