*लाॅकडाउन और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती के बावजूद यूपी में गोलियों की धांय-धांय जारी…..*

*लाॅकडाउन और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती के बावजूद यूपी में गोलियों की धांय-धांय जारी…..*

*सबके सामने रायफल लहराते हुए हत्यारोपी* 👆

*दलित सपा नेता को बेटे सहित दिनदहाड़े गोलियों से भूना गया, रायफलें लहराते हुए दबंग फरार*

*ग्रामीणों के सामने ही गोलियां दागते हुए दबंग* 👆

*गांव वालों के सामने ही प्रधान के पति व पुत्र की हत्या से दहशत: हत्याकांड का लाइव वीडियो वायरल, लखनऊ तक हड़कंप मचा*

          *ग्राम प्रधान को दिलासा देते हुए महिलाएं* 👆

      *दोहरे हत्याकांड के बाद गांव पहुंचे अधिकारी* 👆

*छोटेलाल दिवाकर व उनके बेटे सुनील की फाइल फोटो* 👆

*लखनऊ/संभल।* लाॅकडाउन-4 के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के संभल जिले में गांव में सड़क निर्माण को लेकर विवाद के चलते गांव के दबंगों ने सरेआम रायफलों से गोलियां बरसाकर दलित सपा नेता व उसके पुत्र को मौत के घाट उतार दिया,सपा नेता के मारे गए बेटे का नाम सुनील है। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज दोहरी हत्या से इलाके में दहशत व्याप्त हो गई है। गांव वालों में भारी गुस्से को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। संभल के बहजोई थाना क्षेत्र के फतेहपुर शमशोई गांव में आज सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस डबल मर्डर से लोगों में हड़कंप मच गया।
सपा नेता छोटे लाल दिवाकर अपने बेटे के साथ गांव में बन रही सड़क का निर्माण कार्य देख रहे थे तथा खेत पर मौजूद तभी गांव के दबंग रायफल लेकर वहां आ गए। दोनों पक्षों में हुई कहासुनी के बाद सबके सामने ही दोनों दबंगों ने सपा के दलित नेता छोटे लाल दिवाकर व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक छोटे लाल दिवाकर 2017 में चंदौसी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे तथा वर्तमान में गांव की प्रधान उनकी पत्नी हैं।
सपा नेता व उनके बेटे की हत्या का लाइव वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। दलित सपा नेता की व उनके बेटे की दिनदहाड़े हुई हत्या से संभल से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया है। सपा नेताओं में इस दोहरे हत्याकांड को लेकर भारी रोष व्याप्त है। गांव में बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है।

*सपा ने कहा “हत्यारी सरकार” में हो रहीं हत्याएं*
अपने नेता व उसके बेटे की हत्या पर समाजवादी पार्टी ने बयान जारी करते हुए कहा कि ये हत्यारी सरकार है ! भाजपा के सत्ता संरक्षित गुंडे कर रहे जनता की आवाज़ उठाने वालों पर प्रहार ! संभल के… दलित नेता एवं चंदौसी से पूर्व सपा विधानसभा प्रत्याशी छोटे लाल दिवाकर समेत उनके पुत्र की हत्या दुखद। परिजनों के प्रति संवेदना, हत्यारों को गिरफ्तार कर हो न्याय।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,👆*