22 अप्रैल से खुलेंगी चिन्हित दुकाने नगर व्यापार मण्डल ने निर्धारित की समय सीमा…

22 अप्रैल से खुलेंगी चिन्हित दुकाने नगर व्यापार मण्डल ने निर्धारित की समय सीमा…

चिन्हित दुकानों की सूची जरवल चौकी प्रभारी अभय सिंह ने एलाउंसमेंट कर लोगों को बताया…

जरवल 22 अप्रैल।- चौकी इंचार्ज अभय सिंह ने अलाउंसमेंट कर कहां जरवल नगर में लाकडाउन के तहत एक निश्चित व समय बद्ध सीमा के अंतर्गत किराना की दुकान, सब्जी की दुकान और मेडिकल स्टोर सहित दूध की दुकान अभी तक खुल रही थी। प्रशासन के आदेशानुसार नगर व्यापार मंडल ने 22 अप्रैल से सभी दुकानदारों के लिए एक नई समय सारणी घोषित की है।
बुधवार से करीब 85 किराना दुकान, 18 मेडिकल स्टोर, 4 बैकरी स्टोर्स, 11 कृषि यंत्र की दुकानें, 2 धोबी की दुकानें तथा 6 पंचर बनाने वाली दुकानों का समय सीमा निर्धारित करते हुए दुकानों को खोलने का आदेश जारी किया है।
चौकी प्रभारी अभय सिंह लोगों से अपील की सभी लोग मार्क्स लगाकर ही अपने-अपने दुकानों पर बैठे जो लोग मार्क्स लगा कर न आये उन्हें सामान ना दे अन्यथा दोनों के ऊपर एक दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी

इस संबंध में व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रमोद कुमार गुप्ता ने बताया नगर में संचालित किराना की दुकानों, मेडिकल स्टोर की दुकान, बकरी, कृषि यंत्र की दुकान, धोबी और पंचर बनाने वाले की दुकान 22 अप्रैल से प्रातः 8 बजे से खुलेंगी और अपरान्ह 1 बजे बंद होगी।जबकि मेडिकल स्टोर एवं स्वास्थ्य संबंधी दुकानें प्रातः 8 बजे से सायं 5 बजे तक खुलेगी। इस संदर्भ में जरवल चैकी प्रांगण में उप जिलाधिकारी बाबूराम, क्षेत्राधिकारी डॉक्टर जंग बहादुर यादव, जरवलरोड थाना प्रभारी बृजेंद्र पटेल एवं चैकी प्रभारी अभय सिंह और व्यापार मंडल जरवल के मध्य एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित करके उसमें यह निर्णय लिया गया हैं,और उसी के अनुरुप नगर में दुकानों का संचालन किया जाएगा।

संवाददाता-कैलाश नाथ राना की रिपोर्ट…