कोरोना फाइटर्स के लिए शुरू हुआ मोबाइल कैफिटेरिया…

कोरोना फाइटर्स के लिए शुरू हुआ मोबाइल कैफिटेरिया…

कोरोना ड्यूटी पर लगे लोगों को मिलेगी चाय, नास्ते और भोजन की सुविधा सिंगरौली एस पी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।…

सिंगरौली/मध्यप्रदेश: वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉक डाउन में घर-परिवार और आराम भूलकर दिन रात ड्यूटी में जुटे लोगों के लिए अब सिंगरौली पुलिस की तरफ से नई पहल की गई है। जिसके तहत ड्यूटी पर तैनात सभी कर्मचारियों को अब चाय, नाश्ते के साथ भोजन भी वाहन द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा। शनिवार दोपहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सिंगरौली पुलिस अधीक्षक टी के विद्यार्थी द्वारा तीन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
इस बाबत एसडीओपी नीरज नामदेव ने बताया कि यह मोबाइल कैफिटेरिया बैढन, मोरवा एवं गोरबी के कस्बाई अंचल समेत ग्रामीण इलाकों में चलेगा। जहां बैढन का मोबाइल कैफिटेरिया वाहन बैढन एवं विंध्यनगर में अपनी सेवाएं देगा, वहीं गोरबी में संचालित मोबाइल कैफिटेरिया गोरबी से लेकर बरगवां क्षेत्र तक चलेगा। सिंगरौली जिले का वृहद क्षेत्र मोरवा के लिए अलग से मोबाइल कैफिटेरिया वाहन की व्यवस्था की गई है। इस मोबाइल कैफिटेरिया वाहन से पॉइंट ड्यूटी पर लगे ।पुलिस जवानों के साथ राजस्व अधिकारी, चिकित्सक समेत नगर निगम के सफाई कर्मियों को चाय, नाश्ता के साथ भोजन* भी उपलब्ध कराया जाएगा। वही भूखे राहगीरों को भी इसकी सुविधा प्रदान की जाएगी।

लोगों द्वारा पुलिस की इस पहल को सराहनीय तौर पर देखा जा रहा है। आज के कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक टी के विद्यार्थी के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शिंदे, सीएसपी देवेश कुमार पाठक, एसडीओपी नीरज नामदेव, मोरवा निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह, बैढ़न थाना प्रभारी अरुण पांडे, बरगवां थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी, विन्ध्यनगर टीआई राघवेंद्र द्विवेदी, आर आई आशीष तिवारी, गोरबी चौकी प्रभारी संदीप नामदेव समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारी मौजूद रहे।

पत्रकार अनिल कुमार दुबे की रिपोर्ट…