15 अप्रैल से निर्माण कार्यों को पुनः  प्रारंभ करने का फैसला सरकार ने किया स्थगित… 

15 अप्रैल से निर्माण कार्यों को पुनः  प्रारंभ करने का फैसला सरकार ने किया स्थगित…
लखनऊ 15 अप्रैल। उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना संक्रमण पर राष्ट्र के नाम संबोधन के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश सरकार की निर्माण समिति की बैठक में 15 अप्रैल से निर्माण कार्यों को पुनः प्रारंभ करने के फैसले को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है। उन्होने बताया  कि भारत सरकार की गाइड लाइन के अध्ययन के पश्चात बैठक कर निर्माण कार्यों को पुनः प्रारंभ करने की तिथि की सूचना दी जाएगी।
        श्री मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश की जनता के नाम संबोधन मे की गई बातों का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा जो सात  आग्रह किए गए हैं ,जनता उनका पालन करें ।
      उन्होंने अपील की है कि जिन लोगों में कोरोना संक्रमण के लक्षण हो, वह स्वेच्छा से अस्पतालों में जाकर अपना परीक्षण/ इलाज कराएं ताकि संक्रमण फैलने से रोका जा सके। ।उन्होंने यह भी कहा है कि सभी लोग मास्क/गमछे का प्रयोग करें और इसका प्रयोग करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों  मे प्रचार प्रसार करें। उन्होंने लाक डाउन का पालन करने में और सामाजिक दूरी बनाए रखने में तथा जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने व चिकित्सा सेवाएं देने मे लगे सभी लोगों के सराहनीय प्रयासों का अभिनंदन किया है।
उन्होने कहा कि सभी लोग लाकडाउन व सोशल डिस्टेंसिग का पालन कर स्वयं के साथ देश व प्रदेशवासियों को भी बचाएं।
“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,