लॉकडाउन में गुटखा देने से इन्कार करने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या…

लॉकडाउन में गुटखा देने से इन्कार करने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या…

मिर्जापुर/उत्तर प्रदेश: मिर्जापुर के विंध्याचल में शनिवार की रात लॉकडाउन के कारण गुटखा नहीं देने पर बदमाशो ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये। घटना अमरावती चौराहा पेट्रोल टंकी के पास रात 9 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर मौके पर पहुंचे। वारदात ने पुलिस की सतर्कता की भी पोल खोलकर रख दी है। अपराधी लॉकडाउन की चौकसी के बीच ही असलहा लेकर घूम रहे थे और पुलिस बेखबर रही। अधिकारी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से सुराग की कोशिश में जुटी रही।

जानकारी के मुताबिक अमरावती चौराहा पेट्रोल टंकी के पास 60 वर्षीय राधेश्याम मौर्य की दुकान है। शनिवार की रात बाइक सवार तीन युवक दुकानदार के पास पहुंचे और गुटखा मांगने लगे। दुकानदार लॉकडाउन के कारण दुकान बंद होने की बात कहते हुए गुटखा देने से इनकार कर दिया। इस पर बाइक सवार एक युवक ने असलहा निकालकर दुकानदार को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं। इससे पहले कि आसपास के लोग जुटते तीनों फरार हो गए।

परिवार वालों की सूचना पर 108 नंबर की एम्बुलेंस से तत्काल दुकानदार को अस्पताल के लिए भेजा गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। कुछ देर में ही पहुंचे एसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडेय और थानाध्यक्ष वेद प्रकश राय ने परिजनों और अन्य लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। वायरलेस से सूचना प्रसारित कर बाइक सवारों को देखते ही पकड़ने के लिए बोला गया। लेकिन काफी देर बाद भी सफलता नहीं मिली ।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,