कोविड -19 : बीबीडी ग्रुप द्वारा राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम जारी – विराज सागर दास…

कोविड -19 : बीबीडी ग्रुप द्वारा राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम जारी – विराज सागर दास…

1000 हज़ार खाद्य पैकेट लखनऊ नगर निगम ज़ोन – 1 को उपलब्ध कराएं गए…

1000 दाल चावल राशन के पैकेट बख्शी के तालाब S D M उपलब्ध कराए गए…

बीबीडी ग्रुप द्वारा लखनऊ में ड्यूटी कर रहे जवानों के लिए सुबह – शाम, चाय व बिस्किट का भी प्रबन्ध…

लखनऊ 9 अप्रैल। बीबीडी ग्रुप का कोरोना महामारी के लिए राहत महाभियान 10 वें दिन भी जारी रहा।
बीबीडी ग्रुप की चेयरपर्सन श्रीमती अलका दास गुप्ता एवं प्रेसिडेंट विराज सागर दास के निर्देश पर कोरोना महामारी के प्रकोप से प्रभावित आम जनमानस के लिए महा अभियान जारी है । इसके तहत लखनऊ शहर के विभिन्न आश्रय स्थलों में नगर निगम लखनऊ को एक हजार लंच पैकेट और एसडीएम बीकेटी को 1000 खाद्य के पॉकेट देकर आमजन को राहत प्रदान किया गया ।
मीडिया कोऑर्डिनेटर अशोक सिंह ने बताया कि बीबीडी ग्रुप परिवार ने अपने स्तर से इस महामारी में गरीबों की मदद करने का बीड़ा उठाया है । इस संबंध में बीबीडी ग्रुप के प्रेसिडेंट विराज सागर दास द्वारा अपने स्तर से राहत कार्यों का जायजा ले रहे हैं । विराज सागर दास ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव में लगे सभी सरकारी/गैर सरकारी सभी संस्थाएं प्रभावी कार्य कर रही हैं। ऐसे में अब बहुत ज्यादा सावधानी बरतने का वक्त आ गया है। लखनऊ के लोग निश्चित तौर पर जल्द ही कोरोना को हारने में कामयाब होंगे।
इस कार्य में वरिष्ठ समाजसेवी अरुण गुप्ता, कैलाश पांडे, अशोक सिंह, डॉक्टर पीएस जयसवाल, वंदना राज अवस्थी सहित तमाम लोग अपनी पूरी टीम के साथ दिन रात राहत कार्य करने में लगे हैं । साथ ही नागरिकों को विभिन्न माध्यमों से सुरक्षित रहने की अपील भी कर रहे हैं ।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,