डॉक्टर पुलिस और मीडिया अपने जीवन की परवाह किये बिना आपकी सेवा में तत्पर…

डॉक्टर पुलिस और मीडिया अपने जीवन की परवाह किये बिना आपकी सेवा में तत्पर…

घरों में रहो सुरक्षित रहो आपकी सेवा और सुरक्षा में पुलिस हर समय खड़ी है.. लोकेश भाटी…

कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए लोगो से घरों में रहने की अपील करते थाना प्रभारी लोकेश भाटी व अन्य…

गोवर्धन/उत्तर प्रदेश: । कोरोना संक्रमण जैसी महामारी से जूझ रहे देश के प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा एवं सहायता के लिए अपनी जान की परवाह किये बिना पुलिस, पत्रकार और चिक्तिसक सेवा में तत्तपर खड़े हैं।
पुलिस सड़को पर गलियों में घूमकर तो पत्रकार आपको टेलीविजन समाचार पत्रों के माध्यम से आपको हर स्थिति से अवगत कराकर आपको सुरक्षित रखने को संकल्पित हैं।
कोरोना वायरस संक्रमण का खौफ देश और दुनियां पर छाया हुआ है। भारत मे कोरोना से लड़ने के लिए पूरा देश एक जुट होकर लड़ाई लड़ रहा है तो वहीं इस भयानक संक्रमण के प्रकोप में अपने जीवन की परवाह किये बिना पुलिस चिकित्सक और पत्रकार देश की जनता को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के प्रयास में जुटे हैं। देश मे लॉक डाउन है, पुलिस आपसे आपकी सुरक्षा में आपको स्वस्थ रखने के लिए अपील कर रही है, आप अपने घरों में रहें सुरक्षित रहें। लॉक डाउन के 13 वें दिन सोमवार को गोवर्धन पुलिस के जवान कस्वा के तिराहे चौराहों गलियों में थाना प्रभारी निरीक्षक लोकेश भाटी के साथ लाउड स्पीकर लेकर निकले और लोगो से अपील की। घरों में रहें स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें आपकी सेवा में गोवर्धन पुलिस तत्तपर खड़ी है। थाना प्रभारी ने सोशल डिस्टेंस बनाये रखने के लिए बाजार में जरूरी सामान की दुकानों के वाहर सफेद कलर से सर्कल रूपी घेरा बनवाये हैं। गोवर्धन थाना पुलिस ऐसा कोई कदम उठाना नही चाहती जिससे क्षेत्र की जनता इस महामारी संक्रमण का शिकार हो । इस संकट की घड़ी में पुलिस का सहयोग करें लॉक डाउन का पालन करें। अपने घरों में रहें स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें । गोवर्धन पुलिस धैर्य और संयम से आपकी सेवा करने में संकल्पित है । लॉक डाउन का पालन करने में सहयोग करें पुलिस आपकी सेवा में खड़ी है।

रिपोर्टर अमित गोस्वामी की रिपोर्ट…