जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने धर्मगुरूओं के साथ की बैठक…

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने धर्मगुरूओं के साथ की बैठक…

बहराइच- जिलाधिकारी शम्भु कुमार व पुलिस अधीक्षक डाॅ. विपिन कुमार मिश्र ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में धर्मगुरूओं के साथ आयोजित बैठक के दौरान अपील की कि कोविड-19 को विश्व स्वास्थ्य संगठन तथा संयुक्त राष्ट्र द्वारा महामारी घोषित किये जाने के सन्दर्भ में उत्पन्न विषम परिस्थितियों में लागू लाकडाउन का अनुपालन करने हेतु लोगों को सोशल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन करने के साथ-साथ लाकडाउन की अवधि में घर से न निकलने की अपील करें।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने कहा सभी धर्मगुरू लोगों को पूजा पाठ व नमाज आदि धार्मिक कार्य घरों पर रह कर करने का सुझाव दें। साथ ही जनस्वास्थ्य के मद्देनज़र बाहर से आये हुए व्यक्तियों के सम्बन्ध में जिला प्रशासन को सूचित भी करें ताकि ऐसे लोगों को क्वारन्टाइन कराया जा सके। डीएम व एसपी ने सभी धर्मगुरूओं से जिला प्रशासन को सहयोग प्रदान करनेे की अपील करते हुए कहा कि कोई भी समस्या आने पर मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में सथापित इन्टीग्रेटेड कन्ट्रोल के दूरभाष नम्बर 05252-232417 एवं मोबाइल नम्बर 9369842855 व 8881324365 पर सूचित करें। वहाॅ पर तैनात अधिकारी समस्या का समाधान करायेंगे।
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर टी.एन. दुबे, स्वामी श्री रवि गिरि जी महाराज, कारी ज़ुबेर अहमद, दरगाह प्रबन्धक कमेटी के अध्यक्ष सै. शमशाद अहमद, इनायतउल्लाह कासमी, रूमी मियाॅ, डाॅ. मोहम्मद आलम सरहदी, न.पा.परि. बहराइच के पूर्व अध्यक्ष तेजे खाॅ, समाजसेवी मनोज गुप्ता सहित अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे।

पत्रकार -कैलाश नाथ राना की रिपोर्ट…