वायरस महामारी की दस्तक दुर्भाग्य से इस जिले में भी हो गई..

“कोरोना का कहर”

वायरस महामारी की दस्तक दुर्भाग्य से इस जिले में भी हो गई..

डा. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में लिये गये चार सेंपल में तीन तो निगेटिव निकले लेकिन चौथा…

फर्रूखाबाद/उत्तर प्रदेश:। कोविड-19 कोेरोना वायरस महामारी की दस्तक दुर्भाग्य से जिले में भी हो गई। बीते दिन डा. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में लिये गये चार सेंपल में तीन तो निगेटिव निकले लेकिन चैथा सिखलाइट रेजीमेंट के सूबेदार का पहली जांच में पाॅजिटिव निकला जिससे स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। चिकित्सक ने बताया कि दूसरा सेंपल 48 घंटे बाद लिया जाता है। जिसे दोबारा जांच के लिये केजीएमयू भेजा जायेगा। आईसोलेशन बार्ड में भर्ती सूबेदार को पूरी सकर्तकता के साथ इलाज के लिये रखा गया।
बीते दिन सिखलाइट रेजीमेंट में यहां फतेहगढ में तैनात सूबेदार व रिक्रूट को बीते दिन लोहिया अस्पताल के आईसोलेशन बार्ड में बुलाया गया था। आज रिक्रूट की रिपोर्ट तो निगेटिव आई लेकिन सूबेदार की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। सूबेदार को पूरी सतर्कता के साथ सेना के एमएच अस्पताल में बनाये गये आईसोलेशन बार्ड में भर्ती किया गया है।
डा. राम मनोहर लोहिया अस्पताल के आईसोलेशन बार्ड के चिकित्सको ने बताया कि सूबेदार का देाबार सेंपल लेने के लिए लोहिया अस्पताल नहीं बुलाया जायेगा। सावधानी के चलते उनका सेंपल एमएच में ही लेने के लिए टीम जायेगी। केजीएमयू ने दोबारा सेंपल जांच के लिए मांगा है। बता दे कि सूबेदार फतेहगढ स्थित सिखलाइट रेजीमेंट में तैनात है वह बीते नंबर माह से घर भी नही गये। सेना के सूबेदार में कोरोना के संभावित सक्रमित लक्षण जानकर सिखलाइट रेजीमेंट में हडकंप मच गया।

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…