होंठ दिखे स्टाइलिश…

होंठ दिखे स्टाइलिश…

चेहरे की सुंदरता बढ़ाने में होंठ प्रमुख भूमिका निभाते है और होंठ सजते है लिपस्टिक से। शादियों के सीजन में आप भी अपनी सुंदरता में चार चांद लगाना चाहती है तो खास लिपस्टिक ट्राई करे।

भूरे और मैरून का क्रेज
ब्यूटी एक्सपर्ट गरिमा सिंह बताती है, गर्ल्स के बीच ग्लॉसी लिपस्टिक का चलन जोरों पर है। ग्लॉसी को गर्ल्स पार्टी में ही नहीं, आम दिनों में भी प्रयोग करती है। इनमें रंगों के ढेरों विकल्प मौजूद है, लेकिन क्रेज भूरे और मैरून का अधिक है। ये कई घंटों तक आपके होंठों की चमक बरकरार रखती है।

ट्रेड में वाइब्रेंट
सिविल लाइंस स्थित अट्रेक्शन ब्यूटी पार्लर की ब्यूटीशियन नूरी शौकत बताती है, गुलाबी या लाल रंग तो गुजरे जमाने की बात हो गई। आजकल बरगंडी, कॉपर, वाइन ग्रेप, वॉयलेट, ब्राउन और टेराकोटा शेड का चलन है। इसकी वजह है अलग दिखने की चाहत। इन दिनों परंपरागत रंगों से हटकर वाइब्रेंट शेड्स की लिपस्टिक की डिमांड ज्यादा है।

लाइनर की भी मांग
बिसाती बाजार स्थित अनुभव कॉस्मेटिक्स के अनुभव गुप्ता बताते है, इन दिनों हल्के लेकिन शोख रंग युवतियों में ही नहीं, कामकाजी महिलाओं में भी लोकप्रिय है। होंठों को आकर्षक लुक देने के लिए लिप लाइनर की डिमांड बढ़ी है। लाइनर से आउट लाइन करके लगाई गई लिपस्टिक से होंठों का शेप सही रहता है और कई घंटों तक लिपस्टिक फैलने की टेशन नहीं रहती। कुछ ब्रांडेड कंपनियों ने लिपस्टिक् और लाइनर को एक साथ लांच किया है। इससे मैचिंग के झंझट से भी छुटकारा मिल रहा है। हां, इसके दाम जरूर थोड़े अधिक है।

दाग को बॉय-बॉय
ए-वन मार्केट स्थित अरविंद कॉस्मेटिक्स के अरविंद बताते है, आमतौर पर लिपस्टिक से परेशानी होती है कि यह कपड़ों में दाग लगा देती है, लेकिन यदि आप इन दागों से मुक्ति पाना चाहती है तो बाजार में महंगे दामों की ऐसी लिपस्टिक भी मौजूद है जिन्हे लगाकर आप कुछ भी खाएं-पिएं, न कपड़ों में दाग लगेंगे और न ही यह छूटेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…