कन्नौज में पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा ढेर, दूसरा घायल…

कन्नौज में पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा ढेर, दूसरा घायल…

कन्नौज, 11 जनवरी । उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के गुरुसहायगंज क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार सुबह एक सशस्त्र मुठभेड़ में एक शातिर अपराधी को मार गिराया जबकि दूसरा घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारा गया शातिरगुरसहायगंज में पांच जनवरी को हुयी लूट का आरोपी है। आज सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों का रुकने का इशारा किया मगर बदमाशों ने चेतावनी को नजरअंदाज करते हुये पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरा मौके पर ढेर हो गया जबकि दूसरे को पैर में गोली लगने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मारे गये लुटेरे की पहचान इजहार निवासी समधन गुरसहायगंज के तौर पर की गयी है जबकि तालिब को अस्पताल ले जाया गया है। मुठभेड़ में दो पुलिस कांस्टेबल अमन सिंह व विनय कुमार भी घायल हुए है। सभी को हॉस्पिटल रवाना किया गया।
उन्होने बताया कि लुटेरो के कब्जे से लगभग 250 ग्राम सोना, 500 ग्राम चांदी के अलावा चार लाख 30 हजार रुपये नगद बरामद किये गये है। पूछताछ के दौरान पता लगा है कि लुटेरों के एक अन्य साथी ने लूटे गये जेवरात एक सुनार को बेचे हैं। जिस पर कार्यवाही की जा रही है।
मुठभेड़ में शामिल पुलिसकर्मियों को अपर पुलिस महानिदेशक ने 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…