इजरायली बास्केटबॉल क्लब हापोएल तेल अवीव ने डेज़माइन वेल्स के साथ किया करार…

इजरायली बास्केटबॉल क्लब हापोएल तेल अवीव ने डेज़माइन वेल्स के साथ किया करार…

जेरूसलम, 26 दिसंबर । इजरायली बास्केटबॉल क्लब हापोएल तेल अवीव ने सोमवार को अमेरिकी स्विंगमैन डेज़माइन वेल्स के साथ अनुबंध की घोषणा की।

2019 के बाद से, 31 वर्षीय वेल्स, जो शूटिंग गार्ड और स्मॉल फॉरवर्ड खेलते हैं, ने चीनी बास्केटबॉल एसोसिएशन (सीबीए) में चार क्लबों झेजियांग लायंस, जियांग्सू ड्रैगन्स, क़िंगदाओ ईगल्स और जिलिन नॉर्थईस्ट टाइगर्स के लिए खेला है।

चीन में अपने पहले तीन सीज़न में, वेल्स ने लायंस के साथ प्रति गेम औसतन 31.1 अंक, ड्रेगन के साथ 30.4 अंक और ईगल्स के साथ 23.3 अंक बनाए। वह पिछले सीज़न में झेजियांग लौट आए।

वेल्स ने मौजूदा सीबीए अभियान की शुरुआत टाइगर्स के साथ की, जहां उन्होंने प्रति गेम औसतन 19.1 अंक, 4.7 रिबाउंड और 2.9 सहायता के साथ 10 मैच खेले।

वेल्स, जिन्होंने जेवियर और मैरीलैंड के लिए कॉलेज बास्केटबॉल खेला था, ने 2016 और 2019 के बीच यूरोप में ग्रीक पक्ष डोक्सा लेफकाडास के साथ-साथ इटली के स्कैंडोन एवेलिनो और वीएल पेसारो के साथ खेला था।

हापोएल के मुख्य कोच डैनी फ्रेंको ने कहा, मुझे खुशी है कि हम डेज़ जैसे अच्छे खिलाड़ी को अपने साथ जुड़ने के लिए प्रेरित कर पाए।

हापोएल वर्तमान में यूरोकप के 10-टीम ग्रुप ए में 9-2 जीत-हार के रिकॉर्ड के साथ दूसरे स्थान पर है, और 5-0 के बेहतरीन रिकॉर्ड के साथ इज़राइली सुपर लीग का नेतृत्व कर रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…