24 दिसंबर को कलर्स सिनेप्लेक्स पर होगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर…

24 दिसंबर को कलर्स सिनेप्लेक्स पर होगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर…

मुंबई, 21 दिसंबर । बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 24 दिसंबर को कलर्स सिनेप्लेक्स पर होगा।

करण जौहर निर्मित-निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर कलर्स सिनेप्लेक्स पर 24 दिसंबर 2023 को रात 8:00 बजे होगा।रणवीर सिंह ने कहा, फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को थियेटर में शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, और अब इसे कलर्स सिनेप्लेक्स पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर द्वारा लाखों लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह फ़िल्म पूरे देश के दर्शकों को भावनाओं और रोमांस के यादगार सफ़र पर ले जाएगी। इस फिल्म का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है, क्योंकि इसमें आत्माओं के मिलन के लिए प्यार की ताक़त और क्षमता दिखाई गई है, जो एक अटूट पारिवारिक प्रेम की कहानी में बनी हुई है। मेरी कामना है कि इस क्रिसमस पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का मोहक जादू हर किसी के दिल में उतर कर सभी के लिए सौहार्द्र और ख़ुशी लेकर आये।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के विश्व टेलीविजन प्रीमियर पर अपने विचार साझा करते हुए करण जौहर ने कहा,रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ सात सालों बाद सिनेमाघरों में मैं वापसी कर रहा हूं और मेरे काम को लोगों ने इतना प्यार दिया की मैं दंग रह गया। इसने यह साबित कर दिया कि ‘प्यार है तो सब हैं’ यानी यह युग प्यार का है। कलर्स सिनेप्लेक्स पर इसका वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर जानदार सितारों, धर्मेंद्र जी, जया बच्चन जी, शबाना आजमी जी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ काम करने की खुशी का अहसास एक बार फिर से करा रहा है। प्रीतम दा और अमिताभ भट्टाचार्य की मेरी बहुमूल्य स्वप्न टीम ने इस एल्बम के लिए बेहद खूबसूरत ट्रैक बनाए है।।अपने दिलों को थाम लीजिए और तैयार हो जाइए पॉपकॉर्न के साथ। मैं दर्शकों को इस क्रिसमस पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनोरंजन के तूफानी सफर पर जाने के लिए आमंत्रित करता हूं।

आलिया भट्ट ने कहा, क्रिसमस मेरे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, और यह मैं अपने सभी फैन्स के साथ मनाना पसंद करती हूँ। यह खुशी, प्यार और एकजुटता का मौसम है और हमारी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी यही दिखाया गया है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और कलर्स सिनेप्लेक्स पर इसके वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ आपका त्योहार और ज़्यादा आकर्षक एवं ख़ुशनुमा बन जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…