वायकॉम18 लाइव पर होगा माशा एंड द बियर’ का नाट्य रूपांतरण…

वायकॉम18 लाइव पर होगा माशा एंड द बियर’ का नाट्य रूपांतरण…

मुंबई, 20 दिसंबर। वायकॉम18 लाइव पर निक जूनियर की प्रसिद्ध एनिमेटेड सीरीज़, ‘माशा एंड द बियर’ का लाइव नाट्य रूपांतरण होगा।

वायकॉम18 लाइव द्वारा निर्मित माशा एंड द बियर’ का रूपांतरण पूरे देश में एक अद्भुत यात्रा पर ले जाएगा, जिसकी शुरुआत 23 दिसंबर 2023 को मुंबई से होगी। इसके बाद बैंगलोर, दिल्ली और हैदराबाद में आकर्षक परफ़ॉर्मेंस देते हुए इस सफ़र का समापन मार्च, 2024 में मुंबई में होगा।इस शो के विभिन्न किरदारों के साथ ‘माशा एंड द बियर लाइव’ एक म्यूज़िकल कहानी है, जो माशा, द बियर, प्रोफेसर नॉनबेलिवियस, रोज़ी, पांडा, स्लाई फॉक्स और सिली फॉक्स आदि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो माशा के घर से गायब हुए सामान का रहस्य सुलझाने के लिए उसके साथ मिलकर काम करते हैं।

माशा एंड द बियर लाइव के शो डायरेक्टर, विशाल असरानी ने कहा, 30 साल तक थिएटर में काम करने और ड्रीमवर्क्स के मेडागास्कर- ए म्यूजिकल एडवेंचर” एवं रुडयार्ड किपलिंग के द जंगल बुक” जैसे कई प्रोडक्शन भारत में लाने के बाद, हमसे वायकॉम18 द्वारा माशा एंड द बियर के डायरेक्शन के लिए संपर्क किया गया। यह एक शादार प्रोजेक्ट है, जो इससे पहले भारतीय दर्शकों ने कभी नहीं देखा होगा। इसलिए इस अंतरराष्ट्रीय स्तर के गीत, नृत्य एवं मनोरंजन की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो पहली बार भारत में दिखाई जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…