महीने भर से फरार आआपा विधायक चैतर वसावा का थाने में सरेंडर, वन्यकर्मियों को धमकाने का आरोप…

महीने भर से फरार आआपा विधायक चैतर वसावा का थाने में सरेंडर, वन्यकर्मियों को धमकाने का आरोप…

अहमदाबाद, 14 दिसंबर । वन्यकर्मियों को धमकी देने व फायरिंग के मामले में आरोपित आम आदमी पार्टी (आआपा) के विधायक चैतर वसावा गुरुवार को डेडियापाड़ा पुलिस थाने में सरेंडर कर दिया। करीब 1 महीना 9 दिन से फरार चैतर वसावा पर वन्यकर्मियों को धमकाने और हवाई फायरिंग के आरोप है। इस मामले में उनके खिलाफ डेडियापाड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज है।

हाई कोर्ट में जमानत याचिका खारिज होने के बाद चैतर वसावा के सामने सरेंडर करने के सिवा दूसरा विकल्प नहीं था। वसावा ने गुरुवार सुबह नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा थाने में सरेंडर कर दिया। इस खबर के बाद क्षेत्र के सैकड़ों लोग थाने पर उमड़ पड़े।

चैतर वसावा पर आरोप है कि उन्होंने वन्यकर्मियों को अपने घर बुला कर धमकी दी और हवा में गोलियां चला कर वन्यकर्मियों से 60 हजार रुपये छीने। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद वसावा फरार हो गए। इसके बाद वसावा ने राजपीपला सेशन्स कोर्ट में जमानत याचिका दायर की। कोर्ट ने यह याचिका रद्द कर दी। उन्होंने हाई कोर्ट में याचिका दायर की। यहां भी उन्हें राहत नहीं मिली। कोर्ट ने कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा था कि विधायक को वन्यकर्मियों को घर बुलाने का किसने अधिकार दिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…