जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स ने पीकेएल सीजन-10 का पहला टाई खेला…

जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स ने पीकेएल सीजन-10 का पहला टाई खेला…

अहमदाबाद, 08 दिसंबर। जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स ने गुरुवार रात ईकेए एरिना बाय ट्रांसस्टेडिया में प्रो कबड्डी लीग सीजन-10 का पहला टाई मुकाबला खेला। यह बेहद मनोरंजक 28-28 से ड्रा रहा।

भवानी राजपूत ने जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए सुपर-10 दर्ज किया जबकि श्रीकांत जाधव मैच में 7 अंकों के साथ वॉरियर्स के लिए शीर्ष स्कोरर रहे।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच की शानदार शुरुआत की और शुरुआती मिनटों में वॉरियर्स को एक भी अंक नहीं लेने दिया। वॉरियर्स को अंक दिलाने के लिए श्रीकांत जाधव ”डू ओर डाई” का सहारा लेना पड़ा। वहां से, वॉरियर्स ने लगातार अंक अर्जित करते हुए मैट पर पिंक पैंथर्स के खिलाड़ियों की संख्या को सीमित रखा।

हालांकि जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए संख्या मायने नहीं रखतीं। अंकुश के नेतृत्व में उनकी रक्षापंक्ति ने पहले हाफ में लगातार तीन सुपर टैकल किए जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि उन्होंने ब्रेक के समय तक बढ़त बनाए रखी। जयपुर पिंक पैंथर्स का डिफेंस इतना प्रभावशाली था कि इसने उनके टैकल पॉइंट में 8 टैकल पॉइंट का योगदान दिया और इस तरह हाफ टाइम तक वे 13-9 से आगे थे।

वारियर्स को इस बात का श्रेय देना होगा कि वे जयपुर पिंक पैंथर्स के डिफेंस से विचलित नहीं हुए और बिना किसी हिचकिचाहट के अटैक करते रहे। उन्होंने दूसरे हाफ की शुरुआत में ही अपना ईनाम अर्जित किया और मैच के पहले ऑलआउट के रूप में आया। इस ऑलआउट ने उन्हें 16-13 की बढ़त दिला दी।

एक बार फिर जयपुर पिंक पैंथर्स ने बढ़त हासिल की और अंतिम दस मिनट तक दोनों टीमें 20-20 अंकों पर बराबरी पर रहीं। जैसे-जैसे घड़ी आगे बढ़ती गई, दोनों टीमों को अलग नहीं किया जा सका। प्रत्येक टीम का परफॉर्मेंस दूसरे से मेल खा रहा था। आलम यह था कि खेल खत्म होने के एक मिनट पहले तक दोनों टीमों समान स्कोर पर बनी रहीं। अंत में, श्रीकांत जाधव ने सोचा कि उन्होंने 10 सेकंड शेष रहते ही मैच को जीत लिया है, लेकिन इसके ठीक बाद भवानी राजपूत ने रेड प्वाइंट हासिल कर हिसाब बराबर कर दिया। वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ख़ाली रेड मारकर ख़ुश थे और आखिर में मैच टाई हो गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…