लखनऊ में दीवाली की रात सनसनीखेज वारदात: पीएसी के इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या…

लखनऊ में दीवाली की रात सनसनीखेज वारदात: पीएसी के इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या…

इंस्पेक्टर सतीश सिंह (फाईल फोटो) 👆

घर के दरवाजे पर ही मारी गई गोली, पत्नी व बेटी कार में बैठीं थीं…

अश्लील वीडियो को लेकर लड़कियों पर हत्या कराने का संदेह…

  लखनऊ। राजधानी लखनऊ में दिवाली की देर रात बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया, कृष्णानगर थाना क्षेत्र के मानस विहार इलाके में पीएसी में तैनात इंस्पेक्टर की घर के दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस समय इंस्पेक्टर को गोली मारी गई उस वक्त पत्नी और बेटी भी साथ थी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गया।पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को मौके से कारतूस के 4 खोखे मिले हैं।
           मानस विहार निवासी इंस्पेक्टर सतीश कुमार (52 वर्ष) चतुर्थ वाहिनी पीएसी प्रयागराज में क्वार्टर मास्टर के पद पर तैनात थे। वह अपनी पत्नी व बेटी के साथ दीवाली पर एक रिश्तेदार के घर डिनर करने गए थे। रात करीब दो बजे वापस लौटे, वह कार से उतरकर घर का गेट खोल ही रहे थे तभी एक बदमाश आया और गोली मारकर भाग निकला। पत्नी व बेटी ने पुलिस को सूचना दी। 
       वारदात के समय सतीश की पत्नी व बेटी कार में पीछे की ओर बैठीं थीं। वह दोनों भी कार से उतरने वाली ही थीं। चूंकि घर का दरवाजा खोलना था इसलिए सतीश पहले उतरे थे। तभी दोनों ने देखा कि सतीश को गोली मार दी गई, वह खून से लथपथ होकर गिर गए। चंद सेकेंड में उनकी आंखें बंद हो गईं। उन्हे लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

पत्नी के इंस्पेक्टर पर ही गंभीर आरोप…?
इंस्पेक्टर सतीश सिंह की पत्नी भावना वर्मा के बयान से खुद पति (मृतक) पर ही गंभीर सवाल उठ खड़े हुए हैं। उन्होने कहा कि किसी अश्लील वीडियो को लेकर वह एक व्यक्ति को डंडे से मारने की बात कह रहे थे, वे यह भी कह रहे थे वह उनकी हत्या करा देगा। पत्नी भावना वर्मा ने सिंगार नगर में रहने वाली कुछ लड़कियों पर हत्या कराने का शक जताया है। पत्नी ने बताया कि वो और उसकी बेटी गाड़ी में सो गए थे, पति सतीश उतरे और गेट खोलने गए तभी गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जैसे मैं उठी तो देखा वे जमीन पर गिरे थे और एक शख्स वहां से भाग रहा था।
डीसीपी (साउथ) विनीत जायसवाल के अनुसार रात ढाई बजे डायल 112 पर पुलिस को इस मामले की सूचना मिली। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 5 टीमों को लगाया गया है।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,