इंग्लैंड के कोच ने इयोन मोर्गन की आलोचना पर किया पलटवार, कहा- उन्हें अपनी राय रखने का हक…

इंग्लैंड के कोच ने इयोन मोर्गन की आलोचना पर किया पलटवार, कहा- उन्हें अपनी राय रखने का हक…

लखनऊ, 30 अक्टूबर । इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट ने पूर्व इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन के उस बयान का खंडन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम के भीतर कोई गहरी समस्या है। इंग्लैंड की टीम मौजूदा विश्व कप में अपने 6 में से पांच मैच हारकर टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी है।

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड की मेजबान भारत से 100 रनों की निराशाजनक हार के बाद मॉट ने मीडिया से बात की, और मुख्य कोच से मॉर्गन द्वारा की गई टिप्पणियों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, इयोन को अपनी राय रखने का अधिकार है। वह जाहिर तौर पर अपने बच्चे के जन्म के कारण कुछ हफ्तों के लिए दूर रहे हैं। वह कमरों के अंदर या आसपास नहीं रहे हैं, लेकिन मैं निश्चित रूप से इस मुद्दे को उनके सामने रखूंगा और उनसे बातचीत करूंगा। हमारे उसके साथ वास्तव में अच्छे संबंध हैं। इसलिए, अगर वह कुछ ऐसा देख रहा है जो मैं नहीं देख रहा हूं, तो मैं निश्चित रूप से वह बातचीत करूंगा।

बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान ने टूर्नामेंट में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन पर चर्चा करते हुए एक चैनल पर कहा था, मुझे लगता है कि ड्रेसिंग रुम में कुछ और चल रहा है -टीम के भीतर कुछ समस्या है। मॉट ने कहा, मुझे लगता है कि खराब परिणाम के बावजूद हम एक अविश्वसनीय रूप से चुस्त इकाई हैं – इस हद तक कि एक पूर्व रग्बी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी डेव हम्फ्रीज़, जब एक सप्ताह के लिए आए थे तो वो भी इस बात से चकित थे कि हमारी इकाई इतनी चुस्त कैसे थी। इंग्लैंड की टीम अगले शनिवार को अपने अगले मुकाबले में अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…