मैच के बीच में लाइट शो खिलाड़ियों के लिए अच्छा नहीं: मैक्सवेल…

मैच के बीच में लाइट शो खिलाड़ियों के लिए अच्छा नहीं: मैक्सवेल…

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर । भारत में हो रहे आईसीसी विश्व कप के दौरान दर्शकों के मनोरंजन के लिए स्टेडियम में ड्रिंक ब्रेक के दौरान लाइट शो का आयोजन किया जा रहा है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल इससे खुश नहीं है।

मैक्सवेल ने बुधवार को यहां नीदरलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड शतकीय पारी खेलने के बाद कहा कि यह दर्शकों के लिए अच्छा है, लेकिन खिलाड़ियों के लिए भयानक है। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने बिग बैश लीग के इस तरह का अनुभव किया है। उस दौरान पर्थ स्टेडियम में रोशनी चली गयी थी। लाइट शो के लिए अंधेरा होने के बाद जब फिर से लाइट जलने पर ऐसा लगाता है जैसे इससे आंखे चौंधिया रही है और सिरदर्द हो रहा है।”

उन्होंने कहा, ‘‘लाईट शो के बाद आंखों से सामंजस्य बैठाने में थोड़ा समय लगता है। मुझे लगता है कि यह क्रिकेटरों के लिए सबसे बेवकूफी भरा विचार है।” उन्होंने कहा, ‘‘पर्थ स्टेडियम की रोशनी खराब हो गई थी और मैं बल्लेबाजी के दौरान दूसरे छोर पर था और मुझे फिर से सामंजस्य बैठाने में काफी समय लग गया। ऐसे में बस जितना संभव हो मैं आंखों को छिपाने की कोशिश करता हूं और इसे अनदेखा करने की कोशिश करता हू। यह एक भयानक विचार है।” उन्होंने कहा, ”यह प्रशंसकों के लिए अच्छा है लेकिन खिलाड़ियों के लिए भयानक है।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…