सालार: पार्ट 1-सीजफायर के स्टारकास्ट को मीडिया से बातचीत न करने के दी गई हिदायत…

सालार: पार्ट 1-सीजफायर के स्टारकास्ट को मीडिया से बातचीत न करने के दी गई हिदायत…

मुंबई, 07 अगस्त । सालार: पार्ट 1-सीजफायर ने अपने रोमांचक और असाधारण टीजर लॉन्च के बाद से ही दर्शकों को इसके बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया है। इसने निश्चित रूप से प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में और अधिक जानने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ाया है। लेकिन लगता है कि मेकर्स ट्रेलर लॉन्च से पहले तक फिल्म से जुड़ी किसी भी जानकारी से पर्दा उठाने के मूड में नहीं है। इसके लिए उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट को भी कड़ी हिदायत दी है।

वैसे सालार: पार्ट 1-सीजफायर के लिए क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है और फिल्म की टीम भी इसे बरकरार रखने का एक मौका नही छोड़ रही। टीजर में इसकी रोमांचकारी दुनिया की छोटी-सी झलक ने प्रभास स्टारर इस फिल्म के बारे में बहुत सी बातों को लेकर चर्चा बढ़ा दी है। हालांकि यकीनन, अभिनेताओं को ट्रेलर लॉन्च होने तक किसी भी तरह के मीडिया इंटरेक्शन से दूर रहने के लिए कहा गया है। ऐसे में उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म का ट्रेलर सभी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

इस परियोजना से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, सलार: पार्ट 1-सीजफायर की कास्ट फिल्म की कहानी से जुड़ी किसी भी जानकारी को जनता के सामने आने से बचाने के लिए मीडिया के साथ कोई बातचीत नहीं करेगी। मेकर्स चाहते हैं कि दर्शक ट्रेलर में ही सालार की भव्यता का अनुभव करें।

फिलहाल दर्शक भी अभी इस सवाल पर विचार कर रहे हैं कि क्या उन्हें फिल्म में कोई इंटरनेशनल कनेक्शन देखने को मिलेगा क्योंकि टीजर में प्रभास को इंटरनेशनल माफिया से लड़ते हुए दिखाया गया है। होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1-सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…