लंका प्रीमियर लीग : कोलंबो स्ट्राइकर की नजर दांबुला ऑरा के खिलाफ जीत दर्ज करने पर…

लंका प्रीमियर लीग : कोलंबो स्ट्राइकर की नजर दांबुला ऑरा के खिलाफ जीत दर्ज करने पर…

पल्लेकेले, 04 अगस्त । कोलंबो स्ट्राइकर्स की टीम लंका प्रीमियर लीग में अपने तीसरे मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां उनका सामना पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दांबुला ऑरा से होगा।

मजबूत हरफनमौला प्रदर्शन के कारण कोलंबो की टीम बी-लव कैंडी के खिलाफ अपने आखिरी मुकाबले में 27 रनों से विजयी रही थी।

जाफना किंग्स के खिलाफ अपना पहला मैच हारने के बाद, कैंडी के खिलाफ जीत से टीम को काफी आत्मविश्वास मिला।

वर्तमान में अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद कोलंबो स्ट्राइकर्स के लिए दांबुला के खिलाफ मैच शीर्ष स्थान के करीब बने रहने के लिए महत्वपूर्ण होगा।

मैच से पहले कोलंबो स्ट्राइकर्स के कप्तान, निरोशन डिकवेला ने कहा, अब हर कोई एक परिवार की तरह एक साथ है और बेहतर तालमेल बिठा रहा है। पहले मैच में भी, हम जीत के करीब थे, लेकिन दूसरे मैच में, सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और सही समय पर योगदान दिया। मुझे लगता है कि यह एक शानदार जीत थी।

पल्लेकेले में होने वाले मैच में मौसम की स्थिति काफी अलग होगी, क्योंकि खेल दिन का होगा।

डिकवेला ने जोर देकर कहा कि पल्लेकेले के विकेटों पर हर किसी के पास जीतने का अच्छा मौका है। उन्होंने कहा, परिस्थितियां अलग हैं, और पल्लेकेले में हमारे पास निश्चित रूप से बेहतर विकेट हैं। आउटफील्ड बहुत तेज है, और गेंद अच्छी ऊंचाई से आती है। मुझे लगता है कि यह एक बार फिर हमारे तेज आक्रमण के लिए अच्छा मौका होगा। हम सभी मैच के लिए उत्साहित हैं।

डिकवेला ने दांबुला टीम को लेकर कहा, मुझे लगता है कि दांबुला एक बहुत अच्छी टीम है। लंका प्रीमियर लीग में हर टीम अच्छी है, और वे सभी काफी संतुलित दिखती हैं। मुख्य बात यह होगी कि बुनियादी बातों को मैच में सही किया जाए।

दूसरी ओर, कोलंबो स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच साइमन हेल्मोट ने टीम के लिए सुधार के क्षेत्रों पर जोर दिया और कहा, इस समय हम एक टीम के रूप में जिन दो चीजों पर काम कर रहे हैं, वे हैं शीर्ष पर बड़ी साझेदारी बनाना है, जिससे महत्वपूर्ण मैच जीतने वाली साझेदारियाँ बनती हैं, और दूसरा, यह सुनिश्चित करना कि हम कम डॉट गेंदें खेलें।

कोलंबो टीम का एक आकर्षण उनका निरंतर तेज आक्रमण रहा है, जो कैंडी के खिलाफ उनके मैच के दौरान पूरे जोरों पर था। हेल्मोट ने नसीम शाह और मथीशा पथिराना की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, वे एक ही समय में दो बहुत अच्छे और दो बहुत अलग तेज गेंदबाज हैं। नसीम एक पारंपरिक हिट-हार्ड-लेंथ गेंदबाज है, और वह बल्लेबाजों को अच्छी-लेंथ गेंदों पर वास्तव में कठिन शॉट खेलने के लिए मजबूर करता है, जबकि मथीशा वास्तव में अलग है। उनके पास यॉर्कर, धीमी गेंद और बाउंसर है। वह टी20 क्रिकेट के लिए बहुत उपयुक्त हैं। दोनों बहुत अलग गेंदबाज हैं, लेकिन उनमें कुछ समानता है।दोनों तेज हैं।

लंका प्रीमियर लीग में 5 अगस्त को कोलंबो स्ट्राइकर्स का सामना दांबुला ऑरा से होगा। यह मैच दोपहर 3:00 बजे से खेला जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…