जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा आधार शिविर में झड़प मामले में तीन लोग गिरफ्तार…

जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा आधार शिविर में झड़प मामले में तीन लोग गिरफ्तार…

श्रीनगर, 21 जुलाई । जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अमरनाथ यात्रा के शेषनाग आधार शिविर में पिछले सप्ताह हुई झड़प में कथित तौर पर शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुये बताया कि शेषनाग आधार शिविर पर झड़प 15 जुलाई को हुई और इसमें टट्टूवालों और कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं। कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) विजय कुमार ने कहा कि स्थिति पर तुरंत नियंत्रण पा लिया गया था।
श्री कुमार के हवाले से पुलिस ट्वीट में कहा गया, 15 जुलाई को शेषनाग में टट्टूवालों के बीच (आपस में) झड़प हुई थी। झडप के दौरान टट्टूवालों और कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आईं। स्थिति को तुरंत नियंत्रण में ले लिया गया।”
एडीजीपी ने कहा कि कुछ व्यक्तियों ने सोशल मीडिया पर एक भ्रामक और निराधार वीडियो अपलोड किया जिसमें दावा किया गया कि यात्रियों पर पथराव किया गया।
उन्होंने कहा कि इन लोगों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश की है। श्री कुमार ने कहा कि इस संबंध में संज्ञान लिया गया है और पुलिस थाने पहलगाम में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
श्री कुमार ने कहा, “आम जनता को सलाह दी जाती है कि वे इन अफवाहों पर ध्यान न दें।” जम्मू-कश्मीर पुलिस यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने और शांतिपूर्ण यात्रा सुनिश्चित करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है और रहेगी।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…