बिग बॉस ओटीटी टास्क के दौरान पूजा भट्ट खुद को रैंक नहीं दे पाईं…

बिग बॉस ओटीटी टास्क के दौरान पूजा भट्ट खुद को रैंक नहीं दे पाईं…

मुंबई, 07 जुलाई । बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों को हर दिन नए टास्क दिए जा रहे हैं। घर में प्रतियोगी दिए गए टास्क भी बड़े उत्साह से कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टास्क हुआ था, जिसमें सभी सदस्यों को एक-दूसरे को 1 से 9 तक रैंक देनी थी। इसके लिए सभी को दूसरे प्रतियोगियों को अच्छी रैंकिंग देने के लिए मनाना पड़ा, लेकिन पूजा भट्ट ने कहा कि वह खुद को रैंक नहीं दे पाईं।

जब पूजा भट्ट को अन्य गृहणियों को खुद को पहले रखने के लिए मनाना पड़ा, तो उन्होंने कहा, “मैं महिला कार्ड नहीं खेलती। मैं सीधे संवाद में विश्वास रखती हूं, आंखों में आंखें डालकर लोगों से आमने-सामने बात कर सकती हूं। इतने सालों के सफल करियर के बाद मेरी राय और व्यक्तित्व के कारण मुझे बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के लिए बुलाया गया। मैं हमेशा निर्देशों का पालन करता हूं और सत्ता में बैठे लोगों के आदेशों का सम्मान करता हूं।”

पूजा ने आगे कहा, “मैं खुद को रैंकिंग देने में विश्वास नहीं रखती, मैंने ऐसा कभी नहीं किया। जब से मैंने बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रवेश किया है, मैंने कभी ऐसा व्यवहार नहीं किया कि मैं नंबर वन हूं, दर्शकों ने मुझे नंबर वन बनाए रखा है। मैं घर वालों द्वारा दी गई किसी भी रैंकिंग से संतुष्ट हूं।” उन्होंने कहा, “मैं यह इसलिए नहीं कह रही हूं, क्योंकि मुझे पहली रैंकिंग चाहिए। मैं इस इंडस्ट्री में पैदा हुई हूं और अंत तक इसका हिस्सा रहूंगी। आप में से कोई भी मेरा कॉम्पिटिशन नहीं है, इसलिए बिग बॉस के बाद मेरी जिंदगी खत्म नहीं होगी। मैं केवल ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने प्रशंसकों को निराश करने वाली चीजें नहीं करूंगी।”

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…