सुजॉय घोष की वजह से फिल्म ब्लाइंड में काम किया : सोनम कपूर…

सुजॉय घोष की वजह से फिल्म ब्लाइंड में काम किया : सोनम कपूर…

मुंबई, 07 जुलाई । बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उन्होने फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की वजह से फिल्म ब्लाइंड में काम किया है।

सोनम कपूर लंबे अरसे के बाद फिल्म ब्लाइंड में नजर आयेगी। ब्लाइंड का निर्देशन सोम मखीजा ने किया है। सोनम कपूर ने फिल्म ब्लाइंड में में एक दिव्यांग लड़की की भूमिका निभाई है। वहीं, उन्होंने एक खूंखार गुनाह होते हुए सुन लिया है। वह अपराधी के खिलाफ गवाही देना चाहती हैं। इसके बाद, किलर उनका खुद सामना करता है।

सोनम कपूर ने फिल्म ब्लाइंड में काम करने की वजह बतायी है। सोनम कपूर कहा कि मैंने फिल्म ब्लांइंड में इसलिये काम किया क्‍योंकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुजॉय घोष हैं, धारदार थ्रिलरों के साथ उनका ट्रैक रिकॉर्ड शानदार है।एक अभिनेत्री के रूप में मुझे अपने निर्माताओं और निर्देशकों पर पूरा भरोसा है। मुझे खुशी है कि मुझे सुजॉय के रूप में एक ऐसा निर्माता मिला जो हिंदी फिल्म उद्योग में थ्रिलर का मास्टर है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को फिल्म में मेरा अभिनय पसंद आएगा।मुझे ख़ुशी है कि लोगों को ‘ब्लाइंड’ का ट्रेलर पसंद आया। मुझे खुशी है कि लोग इस रोमांचक थ्रिलर को देखने के लिए उत्सुक हैं।

फिल्म ब्लाइंड में सोनम कपूर के अलावा पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी नजर आने वाले हैं।यह फिल्म 07 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…