फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पहला गाना रिलीज…

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पहला गाना रिलीज…

मुंबई, 28 जून । करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर हाल ही में लॉन्च होने के बाद अब इसका पहला गाना ‘तुम क्या मिले…’ रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में प्रोड्यूसर करण जौहर ने बिना किसी डायलॉग के इस गाने को बैकग्राउंड में जोड़ दिया है।

3 मिनट 21 सेकंड का गाना पूरी तरह से बर्फीले इलाके में शूट किया गया है और आलिया की शिफॉन साड़ियों ने ध्यान खींचा है। इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड का कोई भी फिल्मी गाना मशहूर गायक अरिजीत सिंह के बिना पूरा नहीं होता। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को अरिजीत की जादुई आवाज का साथ मिला है। युगल गीत तुम क्या मिले.को लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह और गायिका श्रेया घोषाल ने गाया है। गाने के रिलीज होने के बाद नेटिजन्स फिल्म के एक्टर्स से ज्यादा अरिजीत और श्रेया की आवाज की तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म में रणवीर सिंह (रॉकी रंधावा) और आलिया भट्ट (रानी चटर्जी) का किरदार निभाएंगी। टीजर में आलिया ज्यादातर सीन्स में साड़ी पहने नजर आ रही हैं। करण जौहर ने 7 साल बाद डायरेक्टर की जिम्मेदारी संभाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह, दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन, अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…