घर में पांच लोगों का शव मिलने से मचा हङकम्प…

घर में पांच लोगों का शव मिलने से मचा हङकम्प…

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके के एक घर में पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मामले की जानकारी तब हुई जब पड़ोसियों ने तेज बदबू आने की शिकायत की।

पांचों शव सड़ी गली अवस्था मे हैं। जिनमें से 2 महिलाओं के शव हैं। पुलिस मौके पर जांच कर रही है। आशंका है पांचों की हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार, यह परिवार कुछ समय पहले ही इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी व तीन बच्चे मकान में रह रहे थे। इस मकान में शंभूनाथ (43), उसकी पत्नी सुनीता (38), बेटी कविता (16), बेटा सचिन (14) और एक छोटा बेटा साथ में रहते थे। त्रपुलिस ने बताया कि मकान का ताला बाहर से लगा हुआ था। मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई।

मृतक परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना था कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि इसके पीछे कोई साजिश हो सकती है। पड़ोसियों ने कहा कि दोनों भाईयों का परिवार एक साथ रहता था और कभी लगा ही नहीं कि ये ऐसा कर सकते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…