रिलीज हुआ नीलकमल और दिव्या स्टारर गाना ‘महबूबा हमार’, हुआ वायरल…

रिलीज हुआ नीलकमल और दिव्या स्टारर गाना ‘महबूबा हमार’, हुआ वायरल…

मुंबई, 13 जून । भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को रेट्रो वाली मस्ती देने के लिए फिर से लौट आए हैं लोकप्रिय सिंगर नीलकमल सिंह। उनका नया गाना महबूबा हमार आज सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ और इसका जादू ऑडियंस पर खूब देखने को मिल रहा है। गाना ”महबूबा हमार” को पुराने बॉलीवुड गाने के रेफरेंस से बनाया गया है, जिसकी खूबसूरती निखर कर आ रही है। गाने के जरिए एक बार फिर नीलकमल सिंह ने अपनी कला का लोहा मनवाया है। यूं तो उनके एक से बढ़ कर एक गाने आते रहते हैं, लेकिन सारेगामा हम भोजपुरी के साथ रिलीज उनके गाने की बात ही कुछ और होती है। ऐसा उनके चाहने वालों और भोजपुरी को सुनने-समझने वाले लोगों का कहना है।

इस गाने की एक और खास बात यह है कि गाने का म्यूजिक वीडियो सेंसेशनल है। इस गाने में दिव्या रल्हन की अदाओं का जवाब नहीं। स्क्रीन पर उनका जलवा भी खूब देखने को मिल रहा है। साथ ही नीलकमल सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है। इसको लेकर नीलकमल सिंह ने बताया कि सारेगामा हम भोजपुरी ने इंडस्ट्री में क्रांति लाने का काम किया है। इस चैनल के आने के बाद भोजपुरी गीत-संगीत का ग्राफ ऊपर उठा है। नए कॉन्सेप्ट और नई सोच के साथ आज भोजपुरी गाने भी नए हुए हैं, जो लीक से हटकर हैं। यह दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है। मेरा यह गाना भी धमाकेदार है, इसलिए मैं दर्शकों से अपील है कि इसे खूब बड़ा बनाएं।

वहीं, सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि एक और फन लविंग रोमांटिक गाना भोजपुरी के ऑडियन्स के लिए हाजिर है। गाना ”महबूबा हमार” सबों को झूमने पर मजबूर कर देगी। हम भोजपुरी के जोनर को और ग्राफ को आगे ले जाने में अब तक सफल रहे हैं लेकिन अभी और भी कई चीजें हैं, जिस पर काम करना है। हम भोजपुरी फिल्म लेकर भी आने वाले हैं। लेकिन उससे पहले हमने अपने गानों से ये साबित कर दिया है कि कंटेन्ट अच्छा हो तो दर्शक दिल खोल कर दुआ देते हैं। गाना ”महबूबा हमार” को आज लोग खूब इन्जॉय कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि इस पर खूब रील्स भी बनेंगे।

आपको बता दें कि गाना ”महबूबा हमार” को नीलकमल सिंह ने गाया है। दिव्या रल्हन इसके म्यूजिक वीडियो को बेहद आकर्षक बनाती नजर आ रही हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…